बार्सिलोना के साथ लियोनेल मेस्सी के पिता की हुई बैठक, नहीं निकला कोई नतीजा
बार्सिलोना के साथ लियोनेल मेस्सी के पिता की हुई बैठक, नहीं निकला कोई नतीजा
Share:

बार्सिलोना: अर्जेंटीना के सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी और उनके क्लब बर्सिलोना के बीच का विवाद सुलझता दिखाई नहीं दे रहा है. टीम के इस स्टार स्ट्राइकल ने क्लियर कर दिया है कि वह अब टीम के लिए नहीं खेलना चाह रहे हैं. लियोनेल मेस्सी के साथ फ्यूचर को लेकर अब भी असमंजस की परीस्थिति बनी हुई है, क्योंकि इस स्टार फुटबॉलर के पिता और क्लब के अफसरों के बीच पहली मीटिंग बिना किसी नतीजे पर पहुंचे खत्म हो गई.

इस मीटिंग के बारे में सूचना रखने वाले एक शख्स ने इस बारें में बताया हैं कि क्लब के अध्यक्ष जोसेप बार्टोमू और मेस्सी के पिता जॉर्ज मेसी के बीच इस अर्जेंटीनी स्टार के क्लब छोड़ने के आग्रह पर डेढ़ घंटे से भी ज्यादा वक्त चर्चा हुई, लेकिन इससे कोई भी समाधान नहीं निकल पाया हैं. जॉर्ज मेस्सी लियोनेल मेस्सी के पिता होने के साथ-साथ उनके एजेंट भी हैं.

मेस्सी ने बीते हफ्ते बार्सिलोना से बोला था कि वह क्लब छोड़ना चाह रहे हैं. उन्होंने अपने अनुबंध के उस रूल का सहारा लिया था, जिसके मुताबिक वह सत्र के आखिरी में बिना कोई रकम दिए क्लब से जा सकते हैं. लेकिन, बार्सिलोना ने यह दावा कर दिया है कि इस रूल की सीमा जून में खत्म हो गई है और उन्हें जून साल 2021 तक अपने मौजूदा अनुबंध को सम्पूर्ण करना जरूरी होगा या फिर क्लब छोड़ने से पहले 70 करोड़ यूरो का भुगतान करना पड़ेगा. इस पर बार्सिलोना का बोलना है कि वह मेसी के केवल अनुबंध को बढ़ाने पर चर्चा करेगा.

भारत-चीन तनाव के बीच फंसा चीनी टेबल टेनिस कोच, भारत छोड़ने पर हुआ मजबूर

ओलंपिक में जगह बनाने वाला एक और पहलवान हुआ कोरोना संक्रमित

सुमित नागल हुए दूसरे दौर से बाहर, तीसरे राउंड में पहुंची सेरेना विलियम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -