लियोनल मेसी के फैंस के लिए बड़ी खबर, फुटबॉलर ने दी कोरोना को मात
लियोनल मेसी के फैंस के लिए बड़ी खबर, फुटबॉलर ने दी कोरोना को मात
Share:

विश्व में सबसे अधिक 7 बार बैलेन डीऑर अवॉर्ड जीत चुके पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। रिपोर्ट आने के उपरांत वह बुधवार को पेरिस पहुंच चुके है। अर्जेंटीना में सर्दियों की छुट्टियों के लिए गए मेसी बीते सप्ताह कोविड से संक्रमित पाए गए थे। अब 34 साल के मेसी की पीएसजी के डॉक्टर दोबारा जांच  करने वाले है। जिसके उपरांत ही यह निर्णय किया जाने वाला है कि वह लियोन के विरुद्ध नौ जनवरी को होने वाले फ्रेंच लीग वन मैच में खेलेंगे या नहीं।

लियोनल मेसी सोमवार (3 जनवरी) रात फ्रेंच कप में  खेलने वाले थे। मैच से पहले टीम के खिलाड़ियों का कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ। इस बीच लियोनल मेसी सहित चार खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाए गए थे। मेसी के अलावा वेनेस के विरुद्ध मैच से पहले लेफ्ट बैक जुआन बेर्नाट, बैकअप गोलकीपर सर्जियो रिको और 19 वर्ष के मिडफील्डर नाथन बितुमाजाला भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे।

संक्रमित पाए जाने के उपरांत मेसी ने खुद को आइसोलेट भी कर लिया था। अर्जेंटीना के इस स्टार खिलाड़ी के लिए पीएसजी के साथ अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। वे लीग-1 के 11 मैच में सिर्फ एक गोल कर पाए है। वहीं, चैंपियंस लीग में PSG के लिए उन्होंने 5 मैच में 5 गोल दाग चुके है। उन्होंने 11 अगस्त को क्लब के साथ करार किया था। PSG के लिए छह गोल करने के अतिरिक्त 5 गोल असिस्ट भी किया है।

युकी भांबरी ने महाराष्ट्र ओपन में किया सीधा प्रवेश, इस दिन से शुरू होंगे मैच 

ATP कप में ज्वेरेव ने दिलाई जर्मनी को शानदार जीत, अमेरिकी खिलाड़ी को दी मात

ATP में रामकुमार रामनाथन और रोहन बोपन्ना की जोड़ी का शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -