शेर को हुआ इस गाड़ी से प्यार, की ऐसी हरकत कि वीडियो हो गया वायरल
शेर को हुआ इस गाड़ी से प्यार, की ऐसी हरकत कि वीडियो हो गया वायरल
Share:

शेरों को अगर कोई चीज सबसे प्यारी होती है तो वो है उनके बच्चे और शिकार. इसके अलावा वो किसी पर भी रहम नहीं करते. ये कहना सही होगा कि जंगली जानवर पर इंसान भरोसा भी नहीं कर सकते, वो कब क्या कर जाएं कुछ कहा नहीं  जा सकता. यहां हम एक शेर की ही बात कर रहे हैं जिसे एक गाड़ी से मोहब्बत हो गई है. बता दें, इस शेर को लैंड क्रूजर गाड़ी से इसे ऐसी मोहब्बत हुई कि वो इससे दूर हटने को तैयार ही नहीं हो रहा है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

आपको बता दें, शेर इस गाड़ी को काफी देर सकत घूर रहा था फिर उसने उस पर यूरिनेट कर अपना इलाका भी मार्क कर दिया है, यानि कि अब ये गाड़ी उसकी है. इस शेर का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. पहली नजर का प्यार है ये! साउथ अफ्रीका के हैरीस्मिथ में फिल्माए गए इस वीडियो में शेर का गाड़ी प्रेम साफ दिखाई दे रहा है. शेर ने जो एक बारगाड़ी को देखा तो ऐसा लगा जैसे उसे पहली ही नजर में उससे प्रेम हो गया है. एक पल भी दूर जाने को नहीं तैयार शेर गाड़ी से अपना चेहरा सटा-सटा कर उसे प्यार करने लगा. 

ये देखना भी अजीब और अनोखा रहा है कि वो एक पल भी उससे हटने को तैयार नहीं है. साथ में जब एक और शेर आया, वो तब भी नहीं हटा. वीडियो को अपलोड करने वाले शख्स ने शेर का नाम शेन रखा है. ऐसे मार्क किया अपना क्षेत्र शेर ने गाड़ी को अपना क्षेत्र भी घोषित कर दिया. शेर ने गाड़ी पर यूरिनेट किया और दूसरे शेरों को आगाह कर दिया कि ये अब उसका है. शेर यूरिनेट कर अपने क्षेत्र को मार्क करते हैं.

यहां पेट्रोल डीज़ल से नहीं बल्कि इस चीज़ से चलती है गाड़ियां

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स, मरीजों की लगी होती है लाइन

शख्स ने जीते अजीब प्रतियोगिता, रो रो कर हो गया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -