इंडोनेशिया में हुए विमान हादसे में दिल्ली निवासी भाव्ये सुनेजा थे कैप्टन
इंडोनेशिया में हुए विमान हादसे में दिल्ली निवासी भाव्ये सुनेजा थे कैप्टन
Share:

जकार्ता: इंडोनेशिया में ‘लायन एयर’ का एक यात्री विमान सोमवार को राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान में तीन बच्चे सहित 188 लोग सवार थे। इंडोनेशिया की आपदा एजेंसी ने हादसे का शिकार हुए विमान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जानकारी के अनुसार इंडोनेशिया में उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही समुद्र में क्रैश हुए ‘लॉयन एयर’ के यात्री विमान को दिल्‍ली निवासी कैप्‍टन भाव्ये सुनेजा उड़ा रहे थे और उनके सह-पायलट हरविनो थे। इसमें चालक दल के छह सदस्य थे जिनमें तीन प्रशिक्षु थे। 

श्रीलंका में भड़की हिंसा, गोलीबारी से एक की मौत, दर्जनों घायल

 

बताया जा रहा है कि भाव्ये सुनेजा दिल्ली मयूर विहार के रहने वाले हैं और उन्‍हें बेल एयर इंटरनेशनल से 2009 में पायलट का लाइसेंस मिला था साथ ही एक अधिकारी के अनुसार फ्लाइट के उड़ान भरने के महज 13 मिनट बाद ही ग्राउंड ऑफिशियलस से संपर्क टूट गया था। अधिक जानकारी के अनुसार, 31 वर्षीय सुनेजा को 6000 उड़ान घंटों का अनुभव था वहीं सह-पायलट को 5000 से ज्यादा घंटे की उड़ान का अनुभव था। 

लंदन की सबसे महंगी रत्न जड़ित सैंडल की रक्षा करता है ये खतरनाक कोबरा

देश की खोज एवं बचाव एजेंसी मुहम्‍मद स्‍याउगी ने कहा कि अभी हमें पता नहीं कि इस हादसे में कोई बचा है या नहीं इसके अलावा कहा गया ​है कि विमान के आपातकालीन ट्रांसमीटर से कोई दिक्‍कत संबंधी संकेत प्राप्त नहीं हुआ था। वहीं राष्ट्रीय तलाश और बचाव एजेंसी ने कहा कि पश्चिम जावा के पास समुद्र में यह विमान गिरा। यह जगह 30-35 मीटर गहरी है इसके साथ ही गोताखोर विमान के पूरे मलबे का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।


खबरें और भी    

करोड़ों का घपला करने पर बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री को हुई 7 साल की जेल

रिक्शा चालक के खाते में 300 करोड़ का हुआ था लेनदेन, सच आया सामने

 दो दिवसीय विदेश यात्रा के तहत कतर पहुंची सुषमा स्वराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -