लिंक्डइन भारतीय बाजार में इन संशोधनों को करेगा लॉन्च
लिंक्डइन भारतीय बाजार में इन संशोधनों को करेगा लॉन्च
Share:

महामारी की शुरुआत के साथ, नौकरी की बहुत कमी हो गई है। वस्तुतः जुड़े हुए संसार के बढ़ते महत्व के साथ, अग्रणी पेशेवर नेटवर्क में से एक लिंक्डइन ने मंगलवार को भारत में 'कहानियां' शुरू की, ताकि सदस्यों को हर रोज़ अपने पेशेवर क्षणों और अनुभवों को अपने समुदायों के साथ साझा करने में मदद मिल सके। लिंक्डइन की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह नया फीचर सदस्यों को 20 सेकंड तक के फोटो और वीडियो प्रकाशित करने की अनुमति देता है, जो 24 घंटे के लिए उनके प्रोफाइल पर स्पष्ट होगा।

लिंक्डइन स्टोरीज़ के भारत लॉन्च ने व्यापारिक नेताओं, स्टैंड-अप कॉमेडियन, और अन्य प्रभावशाली आवाज़ों जैसे वाणी कोला, किरण बेदी, राहुल सुब्रमण्यन और अने दिव्या को देखा, अपने काम का सेटअप दिखाने, उत्पादकता युक्तियों को साझा करने, वापसी का जश्न मनाने के लिए नई सुविधा का उपयोग करें काम करने के लिए और खुश यादें फिर से आना। आशुतोष गुप्ता ने कहा, "वस्तुतः जुड़ी हुई दुनिया में, 'स्टोरीज़' वर्चुअल वाटर कूलर हैं, जहाँ सदस्य अपने रोज़मर्रा के पेशेवर पलों को रचनात्मक और प्रामाणिक तरीके से साझा कर सकते हैं और अपने नेटवर्क से जुड़े रहने का एक नया तरीका खोज सकते हैं।" 

कहानियां सदस्यों को कनेक्शन और अनुयायियों को संदेश भेजने की अनुमति देती हैं और कहानी में 'उल्लेख' / टैग कनेक्शन देती हैं। विज्ञप्ति में कहा गया है कि वे यह भी देख सकते हैं कि किसने अपनी कहानी देखी है, सगाई बढ़ाई है और अपने पदों के लिए गतिविधि पर जानकारी दी है। भारत के लिए, लिंक्डइन ने छह स्थानीयकृत स्टिकर भी लॉन्च किए हैं जो देश के लिए काम-जीवन के विलक्षण चित्रण के रूप में काम करते हैं। मंच ने एक नया, सुव्यवस्थित खोज अनुभव भी पेश किया, जो पहली बार एक मिश्रित खोज परिणाम पृष्ठ को लोगों, नौकरियों, समूहों, कंपनियों, स्कूलों, सामग्री, लिंक्डइन लर्निंग पाठ्यक्रमों और ऑनलाइन घटनाओं द्वारा आयोजित परिभाषित सिफारिशों के साथ पेश करेगा।

Vi का ये शानदार रिचार्ज प्लान देगा Jio और Airtel को कड़ी टक्कर, जानिए क्या है खास

jio के फ्री रिचार्ज के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, Whatsapp पर मिलने वाले इन मैसेज से रहे सतर्क

एयरटेल ने लॉन्च किया नया पोस्टपेड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -