रूस ने लगाया LinkedIn एप्प पर बैन
रूस ने लगाया LinkedIn एप्प पर बैन
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि रूस ने माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली सोशल साइट LinkedIn एप्प पर बैन लगा दिया है. यह बैन LinkedIn पर बिजनैस और एम्प्लॉयमेंट-ओरिएंटेड सोशल नेटवर्किंग सर्विस लिंक्डइन पर स्थानीय कानूनों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए लगाया है. जिसमे रूस के अधिकारियो ने एप्पल और गूगल से अपने स्टोर में से LinkedIn को हटाने के लिए कहा है. इस बारे में बताया गया है कि रूसी कानून के अनुसार किसी इंटरनैट कंपनी को रूस की सीमा के अंदर रहने वाले अपने यूजर्स का पूरा आंकड़ा स्टोर करना पड़ता है, किन्तु कहा जा रहा है कि LinkedIn द्वारा ऐसा नही किया गया है. जिसके चलते यह कदम उठाया गया है.

बता दे कि इससे पहले रूस की एक अदालत ने माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली सोशल साइट लिंक्डइन की सर्विसिस ब्लॉक कर दिया था. माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली सोशल साइट LinkedIn के बारे में इस खबर कि पुष्टि करते हुए एप्पल ने कहा है कि एक महीने पहले उनसे रूस में अपने एप्प स्टोर से लिंक्डइन एप्प को हटाने के लिए कहा गया था. हालांकि अभी गूगल ने इस बात की पुष्टि नही की है.

इस सम्बन्ध में लिंक्डइन के प्रवक्ता निकोल लेवरिच ने कहा कि रूस में अपनी सर्विसिस ब्लॉक किए जाने पर रूस के नियामकों से कंपनी 'निराश' है. इसे सेवा को फिर से शुरू किया जाता है या नही, इस बारे में अभी कुछ नही कहा गया है.

व्हाइट वेरिएंट के साथ Xiaomi ने लांच किया स्मार्टफोन Mi Mix

एंड्रायड स्मार्टफोन में ऐसे Recover कर सकते हो आप अपनी डिलीट हुई PHOTOS

mobikwik देश भर में डिजिटल प्लेटफार्म से जोड़ेगी 15 करोड़ लोगों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -