लिंगोजिगुड़ा उपचुनाव: 57 मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्वक शुरू हुआ मतदान
लिंगोजिगुड़ा उपचुनाव: 57 मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्वक शुरू हुआ मतदान
Share:

शुक्रवार को लिंगोजिगुड़ा वार्ड में उपचुनाव सुबह 7 बजे से शुरू हो गया। आइए यहां बता दें कि सुबह 9 बजे तक 561% मतदान प्रतिशत बढ़कर 11 बजे तक बढ़कर 1252% हो गया। लिंगोजिगुड़ा वार्ड में 47, 379 लोगों ने मतदाता के रूप में नामांकन किया, 11 बजे तक 6,164 लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। गौर हो कि इस वार्ड में कुल 47,379 मतदाता हैं और अधिकारियों ने 57 मतदान केंद्र बनाए हैं, जहां सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक चुनाव होंगे।

चुनाव ड्यूटी पर तैनात जीएचएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि चुनाव कराने के लिए सभी व्यवस्थाएं कर ली गई हैं और हमने 17 संवेदनशील मतदान केंद्रों और चार अति संवेदनशील मतदान केंद्रों की पहचान की है जहां अतिरिक्त बल सेवा में लगाया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि चुनाव खर्च की निगरानी के लिए नोडल अधिकारी के अलावा सभी 57 मतदान केंद्रों पर वेबकास्टिंग की व्यवस्था की गई है।

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मतदान केंद्रों और वितरण, स्वागत और मतगणना (डीआरसी) केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था चल रही थी। वोटों की गिनती विक्टोरिया मेमोरियल होम स्कूल, कोठापेट में की जानी है और परिणाम तीन मई को घोषित किए जाएंगे।

मद्रास हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 2 मई को राज्य में रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन

केएमसी मतदान - 73 मतदान केंद्रों के लिए 1700 पुलिस की गई तैनात

कल से वैक्‍सीन के लिए न लगाएं कतार, वैक्‍सीन आने पर सरकार बताएगी समय: सीएम अरविंद केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -