लॉन्जरी लेने जा रही हैं तो ना करें ये गलतियां पर्सनालिटी पर पड़ सकता है गलत असर
लॉन्जरी लेने जा रही हैं तो ना करें ये गलतियां पर्सनालिटी पर पड़ सकता है गलत असर
Share:

लॉन्जरी यानि अंडर गार्मन्ट्स जो हर किसी के लिए जरुरी होते हैं. इसलिए जरूरी है कि हम कम्फर्टबल और सही साइज की लॉन्जरी का चुनाव करें. ऐसा नहीं है कि इन्हें अंदर पहना जाता है तो कुछ भी चलेगा. कम्फर्टबल लॉन्जरी न सिर्फ पहनने में अच्छे लगते हैं बल्कि इससे आत्वविश्वास भी बढ़ता है. साथ ही ये सेहत के लिए भी जरुरी होता है आप सही फैब्रिक और साइज का लॉन्जरी ख़रीदे. इस दौरान कोई गलती ना करें. आज हम आपको कुछ ऐसी गलतियां बता रहे हैं जिन्हें लैन्जरी खरीदते वक्त हर लड़की करती है. 

गलत साइज के लॉन्जरी चुनना
अगर आप लॉन्जरी लेने जा रही हैं तो पहले अपना सही साइज जान लें ताकि गलत साइज का ना आये. लड़कियों को यह पता ही नहीं होता है कि उनकी ब्रा का साइज हर चार से छह महीने में बदल जाता है. जब आप अपने साइज से छोटी या बड़ी आकार की ब्रा पहनती हैं तो इससे आपकी पर्सनेलिटी पर साफ असर पड़ता है. गलत आकार के अंडर गार्मन्ट्स पहनने से आप पूरे दिन स्वास्थ्य समस्याएं और असुविधा का शिकार हो सकती हैं. इसलिए हर बार पहले अपने साइज को जान लें. 

वॉशिंग मशीन में न धोएं
लॉन्जरी को पहनने के बाद उसे सही तरह से धोना भी बहुत जरूरी है. अपनी लॉन्जरी को कभी भी वॉशिंग मशीन में धोने की भूल न करें. इससे आपकी पैडिड ब्रा या पैंटी खराब हो सकती हैं. अपने महंगे इंटिमेट्स को भी नॉर्मल कपड़ों की तरह ट्रीट न करें क्योंकि उन्हें आपके नियमित कपड़ों की तुलना में थोड़ा अधिक ध्यान और देखभाल की आवश्यकता होती है. अगर आप अपनी पैडिड ब्रा और पैंटी को कपड़ों के ढेर के नीचे दबा कर रखते हैं तो इससे उनका साइज खराब हो सकता है.  

मदद मांगने में शर्माएं नहीं
अगर आप लॉन्जरी खरीदने जा रही हैं और आपको किसी भी तरह की कन्फ्यूजन हो रही है तो अपने पास मौजूद लोगों से मदद मांगने में शर्म न करें. यानि जो आपके सबसे करीब है उससे आप मदद ले सकती हैं. कुछ लोग लॉन्जरी के संबंध में बहुत झिझक महसूस करते हैं जबकि आपको इस दुविधा से बाहर निकलना चाहिए.  

बारिश में कपड़ों से आती है बदबू तो 3 तरीके आ सकते हैं काम

वर्किंग वीमन के पास होनी चाहिए ये चीज़ें, हर वक्त दिखेंगी परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -