गुटखा लेने के लिए लगी लंबी कतारे, पुलिस पहुंची तो दुकान में ही घुस गए लोग
गुटखा लेने के लिए लगी लंबी कतारे, पुलिस पहुंची तो दुकान में ही घुस गए लोग
Share:

शिवपुरी: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है लेकिन फिर भी लोगों में डर नहीं दिखाई दे रहा है। आप सभी को बता दें कि शिवपुरी में 5 दिन का लॉकडाउन जैसा कर्फ्यू शुरू हो चुका है और ऐसे में वहां से एक तस्वीर आई है जो चौकाने वाली है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे भीड़ जमा है। यह भीड़ किसी और चीज के लिए नहीं बल्कि गुटखे के लिए है।

जी दरअसल यहाँ गुटखे के ल‍िए लाइन लगाई गई और इसी बीच जब पुल‍िस को जानकारी मिली तो पुलिस ने जमकर लाठ‍ियां बरसाईं। इस मामले को शिवपुरी स्थित शंकर कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहाँ एक किराने की दुकान पर लंबी संख्या में आमजन गुटखा लेने आए थे। जैसे ही एक व्यक्ति ने लंबी कतार देखी वैसे ही उसने पुलिस को फ़ोन कर इसकी सूचना दी। वहीं पुलिस को आता देख लोग दुकान में ही घुस गए। इसके बाद पुल‍िस ने दुकान के अंदर घुसकर लोगों को बाहर न‍िकाला और सब पर जमकर लाठ‍ियां चला दी। मिली जानकारी के तहत पुलिस ने दुकान का शटर खुलवाया और आमजन को बाहर निकलवाया।

उसके बाद इन लोगों पर लट्ठ ही लट्ठ बरसाए। अब इस दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमे जहां एक तरफ गुटखा खरीदने के ल‍िए लोगों की लंबी लाइन नजर आ रही है तो वहीं बाद में पुल‍िस ऐसे लोगों पर लाठ‍ियां बरसाती नजर आती जा रही है। वैसे यह इस तरह का पहला मामला है। इसके पहले बीते साल लॉकडाउन में शराब के लिए ऐसी लाइने देखी गईं थीं।

क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? सीएम केजरीवाल ने आज फिर बुलाई कोरोना पर बैठक

हिना खान ने किया नोरा फतेही को कॉपी, तस्वीरें देख फैंस बोले- अब तुमने हद कर दी।।।

20 रुपए का गुटखा उधार नहीं दिया तो युवक ने दुकानदार को मार दी गोली, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -