इस एक्ट्रेस ने शेयर की आपत्तिजनक तस्वीर, ट्रोल होते ही तुरंत करना पड़ा डिलीट
इस एक्ट्रेस ने शेयर की आपत्तिजनक तस्वीर, ट्रोल होते ही तुरंत करना पड़ा डिलीट
Share:

हॉलीवुड फिल्मों और कई टीवी शो में नजर आ चुकीं मशहूर अमेरिकन एक्ट्रेस लिंडसे लोहान इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. इस बार लिंडसे लोहान किसी शो या फिल्म के कारण नहीं बल्कि अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल हाल ही में लिंडसे लोहान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में लिंडसे लोहान सोफे पर बैठी हुई नजर आईं थी.

जैसे ही लिंडसे लोहान ने अपनी तस्वीर शेयर की वो पलभर में वायरल हो गई और इसके कारण सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा. जी हाँ... लिंडसे लोहान को उनकी आपत्तिजनक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. लिंडसे लोहान के फोटो पर किसी ने कमेंट में कहा कि, 'अगर आप सच में मुसलमान है तो आप आपत्तिजनक तस्वीर शेयर नहीं कर सकती.' वहीं एक और दूसरे ने लिखा, 'अगर अपने कुरान पढ़ा है तो कुरान यह नहीं सिखाता.'

Image result for lindsay lohan

इसके अलावा और भी कई यूज़र्स ने लिंडसे लोहान की कड़ी निंदा की हैं. बाद में लिंडसे लोहान ने इन सभी आलोचना को देखने हुए अपनी आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया से हटा दिया. लेकिन तब तक उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो चुकी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले साल ही लिंडसे लोहान ने इस्लाम धर्म कबूला है.

ऑस्कर नॉमिनेटेड इस मशहूर फिल्म एडिटर का हुआ निधन

जन्मदिन पर देखिये दीपिका पादुकोण की सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें

इस हॉलीवुड फिल्म की याद दिला देगी ‘उरी’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -