लोहान पर चढ़ा हैं 64 लाख का क़र्ज़
लोहान पर चढ़ा हैं 64 लाख का क़र्ज़
Share:

'मीन गर्ल' से मशहूर हुई लिंडसे लोहान एक बार फिर से चर्चा में हैं लेकिन मुद्दा कोई फिल्मी नहीं बल्कि कुछ और है. मीडया रिपोर्ट्स की माने अमरीकी मूल की एक्ट्रेस और सिंगर लोहान पर  64 लाख रुपये का टैक्स बकाया है. लिंडसे लोहान ने साल 2010, 2014 और 2015 में हुई कमाई का टैक्स फाइल नहीं किया है. रिपोर्ट्स की माने तो खबरें यह भी है कि लिंडसे एक बार फिर से सिंगिंग की दुनिया में कदम रख सकती हैं. लिंडसे लोहान के चाहने वालों के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिंडसे ने 2004 और 2005 में अपने गानों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी और खूब नाम कमाया था.

पिछले दिनों लिंडसे थाईलैंड के बीच बुर्किनी में नजर आईं. बुर्किनी महिलाओं के लिए लाया गया एक स्विमवियर है जिसे बुर्का और बिकिनी के कॉम्‍ब‍िनेशन से बनाया गया है. बुर्किनी में लिंडसे का फोटोशूट और इस्लाम में उनकी रुचि ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस से मिक्स कमेंट्स मिले थे. लिंडसे लोहान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. खबरें यह भी हैं कि, एक ज़माने में लिंडसे ने न्यूड फोटोशुट करवा कर काफी सुर्खियां बटोरी थी, अब इनकम टैक्स न भरने के कारण वह एक बार फिरसे सुर्ख़ियों में छा गयी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बात की उम्मीद करती है पूजा हेगड़े

सनमान यात्रा के जरिए संदेश देना चाहते हैं- प्रीति सप्रू

बहुत ही सेक्सी लगी भूमि और उनकी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -