महाराष्ट्र में कोरोना बन रहा लोगों का काल, बढ़ रही संक्रमितों की तादाद
महाराष्ट्र में कोरोना बन रहा लोगों का काल, बढ़ रही संक्रमितों की तादाद
Share:

मुंबई: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. इस वायरस के चलते दुनियाभर में हाहाकार मचा हुआ है. वहीं अब तक इस वायरस ने कई लोगों की जान भी ले चुका है. वहीं इस दिन बढ़ते जा रहे नए केस के कारण हर कोई परेशान है, जिसके बाद यह नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस कब तक निजात मिल सकता है. 

महाराष्ट्र में अब तक 32 हजार से ज्यादा कोरोना मरीजों की मौत: महाराष्ट्र में शनिवार को कोविड-19  संक्रमण के 21,907 नए केस सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 11 लाख 88 हजार के पार पहुंच गया है. राज्य में अब तक 32 हजार से अधिक कोविड-19 के मरीज जान खो चुके हैं.  राज्य में अब तक 57,86,147 कोरोना वायरस नमूनों की जांच की जा चुकी है.

राजस्थान के 11 जिला मुख्यालयों पर धारा-144 लागू: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कोविड को रोकने के लिए कड़ा निर्णय लिया है. राज्य में किसी भी जगह 5 लोगों से अधिक एक साथ खड़े नहीं हो सकते. राज्य के 11 संवेदनशील जिला मुख्यालयों पर धारा 144 लागू कर दी गई है. जयपुर, जोधपुर, कोटा, अजमेर अलवर,भीलवाड़ा, बीकानेर, उदयपुर, सीकर, पाली और नागौर जिलों के मुख्यालय वाले शहरों में सार्वजनिक स्थलों पर धारा-144 जारी की जा चुकी है. वहीं, सोमवार से राज्य स्तरीय हेल्पलाइन, जिला स्तर तक वॉर रूम स्थापित किए जा रहे है.  21 सितंबर यानी सोमवार से राज्य-स्तरीय हेल्पलाइन 181 शुरू होगा. वहीं इस बात का पता चला है कि सामाजिक-धार्मिक आयोजन पर 31 अक्टूबर तक रोक बढ़ाई जा चुकी.

इस शहर में शुरू होने जा रही है कैशलेस कोरोना टेस्ट सुविधा

दिल्ली में घातक हुआ कोरोना, लगातार सामने आ रहे नए मामले

ताजनगरी में कोरोना का कहर, लगातार हो रही है मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -