सीमित-संस्करण केटीएम आरसी 8सी की लॉन्च के कुछ ही मिनट पहले ही हुई बिक्री
सीमित-संस्करण केटीएम आरसी 8सी की लॉन्च के कुछ ही मिनट पहले ही हुई बिक्री
Share:

हाल ही में लॉन्च की गई सीमित-संस्करण KTM RC 8C स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च के कुछ ही मिनटों में पूरी तरह से बिक चुकी है। ऑस्ट्रियाई मोटरबाइक निर्माता ने 22 जुलाई, 2021 को बुकिंग के उद्घाटन का विज्ञापन दिया और पूरी मोटरसाइकिल को केवल 4 मिनट और 32 सेकंड के भीतर बुक कर लिया गया। रिकॉर्ड के लिए, मोटरसाइकिल सिर्फ 100 इकाइयों तक सीमित थी। केटीएम ने बताया कि 100 ग्राहकों में से 25 ने जेरेज में अपनी बाइक की डिलीवरी लेने का विकल्प चुना। ये खरीदार 7-9 अक्टूबर के बीच जेरेज में आयोजित होने वाले एक विशिष्ट और विशेष केटीएम आरसी 8सी ट्रैक अनुभव का भी आनंद ले सकेंगे।

आपको बता दें कि नई RC 8C मोटरसाइकिल में बेहद हाई-स्पेक मशीनें हैं जो इसे एक डेडिकेटेड ट्रैक टूल देती हैं। यह एक बीस्पोक स्टील ट्यूबलर चेसिस को स्पोर्ट करता है जिसमें 889 सीसी, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन है। इस पावरट्रेन को अधिकतम 126 bhp की पावर का मंथन करने के लिए रेट किया गया है। बाहर की तरफ, KTM RC16 से प्रेरित कार्बन केवलर-प्रबलित GRP बॉडीवर्क है। इसके अलावा, जो बात मोटरसाइकिल को देखने में और भी दिलचस्प बनाती है, वह हैं इसके एरोडायनामिक विंगलेट जो KTM MotoGP मशीन से उधार लिए गए प्रतीत होते हैं। इसके अलावा, रियर-सेट फ़ुटपेग, क्लिप-ऑन हैंडलबार्स और एक अक्रापोविक एग्जॉस्ट सिस्टम हैं।

बाइक के सस्पेंशन किट में 43mm WP APEX PRO 7543 क्लोज्ड कार्ट्रिज फ्रंट फोर्क है जो WP APEX PRO 7746 रियर मोनो-शॉक के साथ बैक अप है। ब्रेकिंग कर्तव्यों के लिए, बाइक 290 मिमी डिस्क का उपयोग करती है जिसमें ब्रेम्बो स्टाइलमा कैलीपर्स फ्रंट व्हील पर लगे होते हैं।

ऐलान से 20 दिन पहले ही रिजाइन कर चुके थे येदियुरप्पा, पीएम के पास पड़ा था लेटर

व्हाइट हाउस ने सभी संघीय कर्मचारियों के लिए कोविड -19 टीकाकरण अनिवार्य करने का किया एलान

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री अमरिंदर से मिलने पहुंचे सिद्धू, बैठक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -