Turn off for: Hindi
वीडियो: आपके होश उड़ा देगा टाटा Tigor का ये दमदार मॉडल
Share:

टाटा मोटर्स की कार Tigor Buzz (टीगोर बज़) के बारें में तो आप लोगों ने सुना ही होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, Tigor को मार्केट में लॉन्च हुए एक साल हो चुका है. कंपनी ने Tigor की पहली सालगिरह के मौके पर Tigor Buzz का एक नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किया. यह मॉडल स्टैंडर्ड XT ट्रिम पर बेस्ड है और 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है.

इसके साथ ही कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कुछ नए एलिमेंट्स भी देखने को मिलेंगे. इसमें ग्लॉसी ब्लैक पेंटेड रूफ, आउटसाइड रियर व्यू मिरर्स, डुअल-टोन व्हील कवर और लिमिटेड एडिशन बैज शामिल हैं. सभी नए फीचर से लैस यह कार स्टैंडर्ड XT वेरिएंट के मुकाबले करीब 12,000 रुपये महंगी बताई जा रही है.

वहीं कंपनी की मानें तो इस कार को वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 5.68 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 6.57 लाख रुपये है. इतना ही नहीं इस कार में सुरक्षा के लिहाज से डुअल-एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल और एक कैमरे के साथ रिवर्स पार्क असिस्ट भी दिया गया है. वैसे कंपनी ने इस नई कार को देशभर के सारे डीलरशिप पर उपलब्ध करा दिया है. अब देखना होगा कि यह कार लोगों को कितना पसंद आती है. इसी तरह की और अपडेटस के लिए बने रहे.

 

जानिए ,नीली, पिली, सफ़ेद, काली, नम्बर प्लेट्स का रहस्य

ये है दुनिया की सबसे सस्ती कारें

बजाज ने लांच की बेहद सस्ती पल्सर 150

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -