लिली कॉलिंस का खुलासा, इस कारण सीखा था ब्रिटिश उच्चारण
लिली कॉलिंस का खुलासा, इस कारण सीखा था ब्रिटिश उच्चारण
Share:

मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री लिली कॉलिंस ने फिल्म 'टॉल्केन' में अपने किरदार की तैयारी के लिए 'डायलेक्ट कोच' की सहायता ली थी. जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में वह अपने ब्रिटिश उच्चारण में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थीं और इसे भली-भांति निभाने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया. 

फीमेल डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट की माने तो कॉलिंस ने द ऑब्जर्वर समाचार पत्र को दिए एक साक्षात्कार में इसे लेकर कहा है कि 'वह (मेरा किरदार) काफी रचनात्मक, भावुक थी और वह उससे बौद्धिक रूप से प्रभावित था. इसलिए ऐसा किया गया. 

अभिनेत्री ने इस साक्षात्कार में कहा कि, 'उस समय उनके जैसी महिलाओं को उसके पद और हैसियत के हिसाब से ऊंचाई पर पहुंचने का मौका नहीं मिला करता था, हालांकि उसने उसे अपने रास्ते पर आगे बढ़ने के लिए बेहद प्रोत्साहित किया था और यह बहुत ही नि:स्वार्थ और कभी-कभी दिल तोड़ने वाला भी होता है. साथ ही मुझे चिंता हुई कि लोग कहेंगे, 'वह ब्रिटिश महिला थी, इसलिए उसका उच्चारण भी उसके अनुसार बिल्कुल सही होना चाहिए था. उनके मुताबिक़, 'यह एक अलग स्तर का दबाव होता है, ऐसे में मुझे किरदार की मांग के अनुसार मैंने डायलेक्ट कोच की मदद ली ताकि मेरा उच्चारण बिल्कुल सटीक हो सके. 

सड़क पर लेट-लेट कर इस हसीना ने दिए पोज, देखने वालों के उड़ गए होश

हद से ज्यादा सेक्सी हुई यह मॉडल, ब्लेक एंड वाइट फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड फिल्म निर्माता को जेल, इस मामले में पाया दोषी

नहीं रहा यह मशहूर अभिनेता, 76 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -