लिली कोलिंस ने निर्देशक चार्ली मैकडोवेल के साथ की ये अद्भुत फोटो की शेयर
लिली कोलिंस ने निर्देशक चार्ली मैकडोवेल के साथ की ये अद्भुत फोटो की शेयर
Share:

हॉलीवुड दो खूबसूरत हस्तियों लिली कोलिन्स और चार्ली मैकडोवेल के रूप में सभी उत्साहित हैं। 31 वर्षीय मिरर मिरर अभिनेत्री और 37 वर्षीय द वन आई लव निर्देशक और लेखक ने शुक्रवार (25 सितंबर) को सोशल मीडिया पर दिलचस्प खबर को मंजूरी दी। "मैं तुम्हारे लिए मेरे जीवनकाल से इंतजार कर रहा था और मैं एक साथ हमारे जीवन बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता," लिली ने अपनी एक फोटो साझा करते हुए ये कैप्शन दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’ve been waiting my lifetime for you and I can’t wait to spend our lifetime together...

A post shared by Lily Collins (@lilyjcollins) on

जैसे ही यह खबर आई, आग की तरह फ़ैल गई, इस जोड़ी के करीबी दोस्तों ने कमेंट्री में अपनी शुभकामनाएं साझा कीं, जिसमें कैथरीन गैलाघेर भी शामिल हैं, जिन्होंने कहा: CONGRATS !!!!! ”, जबकि सियारा ने लिखा:“ Soooo आप के लिए खुश! लव यू ली ली बू! क्या खास दिन है।” हाई स्कूल म्यूज़िकल स्टार एश्ले टिस्डेल, जिन्होंने खुद कुछ दिन पहले ही प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, ने भी "बधाई !!!" दी है। अन्य शुभचिंतकों में मॉडल टेलर हिल, विजार्ड्स ऑफ वेवर्ली प्लेस स्टार ग्रेग सल्किन, ज़ोइ डेच, डगलस बूथ, टॉप गन स्टार ग्लेन पावेल, द हैंगओवर फेम स्टार जेमी चुंग, मोसिनो के जेरेमी स्कॉट, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जेन एटकिन और कई और शामिल हैं।

अनवर्स के लिए, लिली ने उन किस्सों को साझा किया कि दोनों 2019 में इसे इंस्टाग्राम आधिकारिक बनाकर डेटिंग कर रहे थे। अभिनेत्री ने पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए जोड़ी के वीडियो को कैप्चर किया और पोस्ट किया, "पिछली बार पेरिस में #TBT चुपके से मोन एमोर के साथ वर्ष ... "उसने उस समय कैप्शन दिया। मैकडॉवेल के निर्देशन क्रेडिट्स में सेंट्रल फ्लोरिडा में क्रिस्टेन डंस्ट अभिनीत शोटाइम सीरीज़ ऑन बीइंग गॉड, साथ ही लीजन, डियर व्हाइट पीपल और सिलिकॉन वैली के एपिसोड शामिल हैं। निर्देशक पहले गेम ऑफ थ्रोंस की एमिलिया क्लार्क और गर्ल विथ द ड्रैगन टैटू स्टार रूनी मारा से जुड़ा था।

हॉलीवुड स्टार कैटी पेरी एक कामकाजी मां होने के नाते है बहुत खुश

Chrissy Teigen अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बोली ये बात

यारा शाहिदी निभाएगी टिंकरबेल्स का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -