सोशल मीडिया पर इस गायिका ने कहा- महिला एस्कॉर्ट के साथ भी बनाए है सम्बन्ध

Sep 02 2018 09:30 PM
सोशल मीडिया पर इस गायिका ने कहा- महिला एस्कॉर्ट के साथ भी बनाए है सम्बन्ध

जानी मानी ब्रिटिश गायिका लिली एलन ने हल ही में एक खुलासा किया है कि पति सैम कूपर से अलगाव के बाद महिला एस्कॉर्ट्स के साथ संबंध बनाने के लिए उन्होंने धन का भुगतान तक किया था। लिली (33) ने यह खुलासा अपनी किताब के कुछ हिस्सों का प्रेस में लीक हो जाने के बाद किया है. इस खुलासे से हर कोई हैरान सा रह गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स ' के मुताबिक, गायिका ने बताया कि 'शीजस' एल्बम के प्रचार टूर के दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे. बता दें छुई यह एक वाकई चौकाने वाला खुलासा है. उन्होंने यह खुलसा हल ही में सोशल मीडिया पर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया, "तो, मैंने अपनी किताब 'माई थॉट्स इग्जैक्टली' में अपने बुरे दिनों के बारे में विस्तार से उल्लेख किया है..शीजस के दिनों के आसपास का.

इस गायिका ने आगे कहा, "टूर के दौरान मैंने महिला एस्कार्ट्स के साथ संबंध बनाए, क्योंकि मैं उदास और अकेली महसूस कर रही थी. मुझे इस पर गर्व नहीं है, लेकिन मैं शर्मिदा भी नहीं हूं."यह खुलासा करने के साथ उन्होंने एक ईमेल का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें कोई उन्हें लीक के बारे में चेतावनी देता हुआ नजर आ रहा है. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

 

एक बार फिर हॉटनेस से भरी नजर आईं किम कार्दर्शियन

ब्लैक बिकिनी में फैंस को घायल कर रही है लाॅरा एंडरसन, ऐसे दिखाए अपने क्लीवेज

इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे एलेक बाल्डविन

जानिए कहां छुट्टियों का मजा ले रहे हैं प्रियंका-निक, तस्वीरें हुई वायरल

?