लिकुड, ब्लू और व्हाइट पार्टियां 31 दिसंबर तक राज्य बजट पारित करने के लिए हुए सहमत

इजरायल की पार्टियां - लिकुड और ब्लू एंड व्हाइट ने महीने के अंत तक राज्य के बजट पर बातचीत करने पर सहमति व्यक्त की है, जिसे इजरायल की संसद को भंग करने से रोकने की अनुमति देनी चाहिए। पार्टियों को अब तेजी से एक बिल को आगे बढ़ाने की संभावना है जो संसद के स्वचालित विघटन को रोक देगा जो मंगलवार आधी रात को लागू होगा।

ब्लू एंड व्हाइट पार्टी ने कहा, "कल एक बिल को जानबूझकर आगे रखा जाएगा जिसके अनुसार एक 2020 राज्य का बजट 31 दिसंबर, 2020 तक और 2021 का राज्य का बजट - 5 जनवरी, 2021 तक पारित किया जाएगा।" स्पुतनिक द्वारा प्राप्त एक रविवार का बयान। यदि बजट निर्धारित तिथि से सहमत नहीं है, तो केसेट स्वचालित रूप से भंग हो जाएगा और 23 मार्च 2021 को प्रारंभिक चुनाव होंगे।

वर्तमान गठबंधन सरकार को मई में शपथ दिलाई गई थी, जिसने इज़राइल के इतिहास में सबसे लंबे राजनीतिक गतिरोध को बंद कर दिया था जिसके कारण एक वर्ष से भी कम समय में तीन अनिर्णायक चुनाव हुए थे। इस सौदे के तहत, प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू नवंबर 2021 में वैकल्पिक प्रधानमंत्री बेनी गैंट्ज़ को कार्यालय सौंपने से पहले 18 महीने के लिए एकता सरकार का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

अफगान सैनिकों ने कंधार प्रांत में संघर्ष के दौरान 74 तालिबान आतंकवादियों को किया ढेर

कोरोना मामलों से बचते हुए सिडनी ऑस्ट्रेलिया से हो गया अलग

कोरोना तनाव जोखिम के कारण नीदरलैंड ने यूके की उड़ानों पर लगाया प्रतिबन्ध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -