लाईकी ने मदर्स डे पर जारी किया वीडियो जिसमें लॉकडाउन में फंसे लोगों ने दिए हैं अपनी माताओं को दिल छूने वाले संदेश
लाईकी ने मदर्स डे पर जारी किया वीडियो जिसमें लॉकडाउन में फंसे लोगों ने दिए हैं अपनी माताओं को दिल छूने वाले संदेश
Share:


नई दिल्‍ली, 13 मई 2020: सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (BIGO Technology Pte Ltd) द्वारा पेश शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने मदर्स डे के मौके पर इस साल एक अनूठी पहल की। लाईकी ने यह पहल खासतौर से उन सभी लोगों को जोड़ने के मकसद से की जो देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से अपनी माताओं के साथ मदर्स डे मनाने के लिए अपने घर नहीं जा सकें। #Likeedreams के तहत की गई इस पहल से वे लाईकी, जो की दुनिया भर में सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाले ऍप्स में से एक है, के माध्यम से अपनी माताओं तक अपना संदेश पहुंचा पाए।

इस पहल के अंतर्गत ऍप द्वारा एक वीडियो जारी किया गया जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से सात लाईकी क्रीएटर्स अपनी मां के बारे में बात करने के लिए एक साथ आए। उनके संदेशों को साझा करने के अलावा वीडियो यह भी पता लगाता है कि ये क्रीएटर्स अपनी मां के बारे में कितना जानते हैं। दिल को छू लेने वाले वीडियो में क्रीएटर्स अपनी मां की पसंद, नापसंद और अधूरे सपनों जैसे सवालों का जवाब देते हैं।

बेंगलुरु से अभिषेक, मुंबई से प्रतीक और हैदराबाद से भावना सहित कई क्रीएटर्स ने इसमें हिस्सा लिया। इस मुहिम के पीछे की अवधारणा उस इंसान का जश्न मनाना है जो बिना रुके हमारे भले के लिए लगातार काम करता है, वह इंसान हमारी मां है जो हमारी दोस्त, हीलर, शिक्षक, सलाहकार और रक्षक की भूमिका निभाती है। लाईकी ने इसके लिए खास H5 पेज भी लॉन्च किया जिसमें यूज़र्स को पुरस्कार के बदले वीडियो साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया। लाईकी यूज़र्स ने #MothersDayGift के तहत भी वीडियो साझा किए जिसमें वे अपनी माताओं को दिखा रहे हैं या उनका सम्मान कर रहे हैं| #MothersDayGift अभी भी ऐप पर शीर्ष रुझानों में से है।

लाईकी इंडिया के जनरल मैनेजर, डेमन हे ने पहल के बारे में कहा, “बच्चे और मां के बीच का रिश्ता दिल और धड़कन जैसा होता है। हम खुशी है कि हम क्रीएटर्स को वर्चूअली उनकी माताओं के साथ जोड़ पाएं। मां हमारी पहली शिक्षक, मित्र और मार्गदर्शक होती हैं।”

आप यहां वीडियो देख सकते हैं: 

#Likeedreams लाईकी का बहुत ही ख़ास अभियान है, जिसका उद्देश्य उन आम लोगों की खोज करना और उनका समर्थन करना है जो अपने प्रयासों से दूसरों के जीवन को बदलने की कोशिश करते हैं। ऐसी कई पहल करने के कारण लाईकी ऐसे ऍप के रूप में सामने आया है जिसके साथ युवा जुड़ाव महसूस करते हैं। यह उन्हें अपनी रचनात्मकता को दिखाने का मंच प्रदान करता है और इस तरह उच्च गुणवत्ता की वीडियो सामग्री पेश करता है। यह उन्हें आत्मविश्वास, पहचान और पैसा कमाने का मौका देता है। यह ऍप भारत और पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय है। ऍप एनी और सेंसर टॉवर की हालिया रिपोर्ट्स में लाईकी को दुनिया के 10 सबसे ज़्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऍप में शामिल किया गया है।

रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन से होगा मेल-एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन

तेलंगाना में बायोडीजल प्लांट के बॉयलर में विस्फोट, दो लोगों की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश में कक्षा 9वीं और 11वीं के बच्चों को मिला जनरल प्रमोशन, आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -