पबजी मोबाईल की दूसरी वर्षगांठ के जश्न में लाईकी हुआ शामिल
पबजी मोबाईल की दूसरी वर्षगांठ के जश्न में लाईकी हुआ शामिल
Share:

नई दिल्ली, 17 मार्च, 2020: सिंगापुर स्थित बीगो टेक्नॉलॉजी पीटीई लिमिटेड के अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने लोकप्रिय ऑनलाईन गेम पबजी मोबाईल की दूसरी वर्षगांठ मनाने के लिए उसके साथ सहयोग किया है। इस सहयोग के तहत, लाईकीयर्स हैशटैग चैलेंज में शामिल हो कर वीडियो बना सकते हैं एवं ज्वेल्स जीतने का मौका पा सकते हैं।

हैशटैग चैलेंज में शामिल होने वाले सभी यूज़र्स को लकी ड्रॉ में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। इसमें प्रत्येक यूज़र को दिन में केवल एक मौका मिलेगा। लाईकी और पबजी मोबाईल संयुक्त रूप से लकी ड्रॉ के विजेताओं को सम्मानित करेंगे। प्रतिभागियों के पास एक बम्पर इनाम जीतने का भी मौका है।

यूज़र्स की संलग्नता बढ़ाने के लिए लाईकी पबजी मोबाईल के लिए एक एक्सक्लुसिव ज्वेल डिज़ाईन कर रहा है, जो इस ऑनलाईन गेम की दूसरी वर्षगांठ का लोगों प्रदर्शित करेगा।

यह चैलेंज ‘ओपन योर पबजीएम ब्लाईंड बॉक्स’ के कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा, जिसमें प्रतिभागी अपना पबजी मोबाईल ब्लाईंड बॉक्स चुनकर दूसरी वर्षगांठ का विशेष उपहार जीत सकेंगे।

इस सहयोग से उत्साहित लाईकी के प्रवक्ता श्री माईक ओंग ने कहा, ‘‘पबजी मोबाईल जैसा ग्लोबल ब्लॉकबस्टर गेम हमारे अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म से जुड़ रहा है, जो की एक अभूतपूर्व कदम है। यह दुनिया में लाईकी की लगातार बढ़ती लोकप्रियता को प्रदर्शित करता है।’’

इस शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme 6i

Instagram ने किया नया फीचर लांच

voda idea का यह डाटा प्लान है सबसे बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -