लाईकी ने लीसा मिश्रा के नए गीत ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ किया गठबंधन

लाईकी ने लीसा मिश्रा के नए गीत ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ किया गठबंधन

नई दिल्‍ली, जून, 2020: सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (BIGO Technology Pte Ltd) के शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने एक बार फिर वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ गठबंधन की घोषणा की है। लाईकी ने इस बार प्रतिभाशाली गायिका और संगीतकार लीसा मिश्रा के सिंगल ‘नई चाइदा’ के प्रचार के लिए वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ हाथ मिलाया है। यह गाना प्रतिभाशाली गायिका लीसा मिश्रा की नई प्रस्तुति है, जिन्होंने इसमें गायन के अलावा संगीत पक्ष भी संभाला है। म्यूज़िक वीडियो में लीसा अभिनेता रोहन मेहरा के साथ दिखाई देंगी। गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं।

इस गठबंधन के तहत्, लाईकी इंफ्लुएंसर्स और क्रिएटर्स को गाने को बैकग्राउंड में रखते हुए क्रिएटिव वीडियो बनाकर #NaiChaida के साथ शेयर करने के लिए आमंत्रित किया गया है। अभिनेत्री अनुष्का सेन और भरतनाट्यम नृत्यांगना तन्वी सहित कई इंफ्लुएंसर्स ने गाने पर अपनी प्रस्‍तुति दी और अपने वीडियो अन्य लाईकी यूज़र्स के साथ शेयर भी किए हैं। #NaiChaida को पहले हफ्ते में ही 70 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और अगले 15 दिनों के भीतर इसने 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया। इस तरह यह प्लेटफार्म पर टॉप ट्रेंड में से एक बन गया। गौरतलब है की लाईकी दुनिया भर में सबसे ज़्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऍप्स में से एक है।

लीसा द्वारा दी गई आत्मीय प्रस्तुति उस दर्द, लाचारी और भावना को दर्शाती है जो किसी भी लंबी दूरी के रिश्ते की वजह से पैदा होती है। ‘नई चाइदा’ लीसा का पहला गैर-फिल्मी ट्रैक है। लीसा वीरे दी वेडिंग, द स्काई इज़ पिंक और गुड न्यूज़ जैसी फिल्मों में गाना गा चुकी हैं।

इससे पहले, लाईकी ने वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ मिलकर ‘आज भी’ का प्रचार किया था, जिसे विशाल मिश्रा ने लिखा और संगीतबद्ध किया था| इसके अलावा लाईकी ने गायन की दुनिया की सनसनी और ‘लाल चुनरिया’ गाने से लोकप्रिय हुए गायक अकुल के गीत का प्रमोशन किया था। दुनिया का प्रमुख शॉर्ट वीडियो ऍप इससे पहले कई प्रोडेक्शन हाउस और म्यूज़िक लेबल्स के साथ हाथ मिला चूका है एवं अक्षय कुमार और नूपुर सेनन स्टारर ‘फिलहाल’ और दिव्या खोसला कुमार के ‘याद पिया की आने लगी’ जैसे गानों का प्रचार कर चुका है। हाल ही में ऍप ने ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ का भी प्रचार किया था। इस गाने को कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के समय आशाएं जगाए रखने के लिए बनाए गया था और भारतीय फिल्म उद्योग के कुछ नामी चेहरों ने इसमें हिस्सा लिया था।

महाराष्ट्र को तबाह करने आया था निसर्ग तूफान, तांडव मचाने के बाद राज्य में ऐसे है हालत

कूटनीतिक दबाव का चीन पर नजर आ रहा असर, बंद कर सकता है भारत विरोधी हरकत

S-400 रक्षा प्रणाली की आपूर्ति में हो सकती है देरी, भारत को करना होगा इंतजार