सूट-बूट की सरकार को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामना -राहुल गांधी
सूट-बूट की सरकार को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामना -राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली : मोदी सरकार को केंद्र में एक वर्ष पूरा हो जाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बधाई दी है, लेकिन उनकी इस बधाई में भी उन्होंने सरकार को ताना मारा है। कोझिकोड में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह "सूट-बूट" की सरकार को एक वर्ष पूरा करने पर जन्मदिन की बधाई देते हैं। राहुल ने साथ ही कहा कि वह आजकल जहां जा रहे हैं, लोग उनसे हाथ मिलाते हैं और कहते हैं कि संसद में उन्होंने इस सरकार को सही तरह से "बेनकाब" किया है।

राहुल गांधी ने कहा, "कांग्रेस पार्टी की ओर से मैं आधिकारिक रूप से "सूट-बूट" की सरकार को जन्मदिन की मुबारक बात देता हुँ।" उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश यह जश्न कुछ ही लोगों के लिए है। किसानों और मजबूरों के पास खुशी मनाने के लिए कुछ नहीं है। राहुल ने विवादित सूट को लेकर मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी को फैशन आइकॉन कहा जाता है, यह अच्छी बात है लेकिन प्रधानमंत्री का 10 लाख रुपये का सूट पहनने वाली बात को लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं।

राहुल ने कहा कि अभी तक किसी भी प्रधानमंत्री ने ऐसा नहीं किया है। यह प्रधानमंत्री का हर दिन भोजन के लिए जूझ रहे लोगों के प्रति असंवेदनशीलता दिखाता है। राहुल ने मोदी पर विदेश दौरों को लेकर भी हमला बोला। राहुल ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन, अमेरिका नेपाल... हर जगह गए, लेकिन कभी किसी गरीब के घर नहीं गए।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -