अपने EX को शादी में नहीं बुलाएंगी कैटरीना, बेस्ट फ्रेंड से भी हैं नाराज!
अपने EX को शादी में नहीं बुलाएंगी कैटरीना, बेस्ट फ्रेंड से भी हैं नाराज!
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का कार्यक्रम 7 से 9 दिसंबर तक रणथम्बौर में चलने वाला है। खबरों के अनुसार फोर्ट सिक्स सेंसेस में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। वहीं बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर खबर आई थी कि सलमान खान को कैटरीना कैफ की ओर से अभी तक शादी में आने का इन्विटेशन नहीं मिला है। वहीं अब एक और खबर आ रही है। जी दरअसल इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हुआ है जो कैटरीना के एक्स रणबीर कपूर का है। उन्हें भी शादी का न्यौता नहीं भेजा गया है।

कुछ रिपोर्ट्स को माने तो रणबीर और उनके परिवार के अलावा आलिया को भी इन्विटेशन नहीं मिला है। इसी के साथ खबरें हैं कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान और उनके परिवार को जयपुर में होने वाली शादी में इन्वाइट किया है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि कैटरीना ने सलमान और उनकी बहनों को फॉर्मल इन्वाइट भेजा है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स को मानें तो सलमान खान, अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होने वाले हैं। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि अर्पिता खान ने इस खबर को फेक बताया है।

उनका कहना है, 'अभी तक उन्हें कोई इन्वाइट नहीं मिला है और वह शादी का हिस्सा नहीं होंगी।' वहीं दूसरी तरफ परिवार से जुड़े के सूत्र का कहना है, 'सलमान खान के परिवार को कोई इन्वाइट नहीं मिला है। कैटरीना की शादी का इन्वाइट अर्पिता और अलवीरा को भी नहीं मिला है। सभी शादी में शामिल होंगे, यह खबर फेक है।'

83 के तेलुगु वर्जन में रणवीर सिंह की आवाज बनेगा ये अभिनेता

VIDEO: शिल्पा का टिफिन देख मनोज मुंतशिर ने पूछा ऐसा सवाल कि हो गया वायरल

एरियाना ग्रांडे ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -