'कोहली की तरह रोहित शर्मा भी छोड़ देंगे कप्तानी..', जानिए संजय मांजरेकर ने क्यों कही ये बात ?
'कोहली की तरह रोहित शर्मा भी छोड़ देंगे कप्तानी..', जानिए संजय मांजरेकर ने क्यों कही ये बात ?
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली यह टीम पहले चार मुकाबले हार चुकी है और आज अपना पांचवां मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। सूर्यकुमार यादव की वापसी से टीम की बल्लेबाजी को ताकत को मिली है, मगर गेंदबाजी में कमियां अभी भी साफ दिखाई दे रही हैं। अब पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुकाबले से पहले पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट एनालिस्ट संजय मांजरेकर का बड़ा बयान सामने आया है कि उन्हें लगा था कि रोहित शर्मा भी IPL में विराट की तरह कप्तानी छोड़ देंगे, मगर ऐसा देखने को नहीं मिला।

संजय मांजरेकर ने कहा कि रोहित बीते तीन सीजन से कुछ खास खुलकर बैटिंग नहीं कर पा रहे हैं और साथ ही उनका स्ट्राइक रेट भी कोई धमाकेदार नहीं रहा है। मुझे लगा था कि वह इस IPL से पहले कीरोन पोलार्ड को कप्तानी सौंप देंगे और विराट की तरह बल्लेबाज के रूप में खेलने उतरेंगे। इसके साथ ही संजय मांजरेकर का कहना है कि मुंबई इंडियंस (MI) के लिए और बल्लेबाजों को भी प्रदर्शन करना होगा। केवल सूर्यकुमार यादव के तेज खेलने से कुछ नहीं होगा।

इसके साथ ही मांजरेकर ने कहा कि पोलार्ड पर उन्हें पूरा यकीन है और वह प्रेशर वाले मैच में शानदार प्रदर्शन करेंगे, मगर वहां तक पहुंचना है और वह पोलार्ड के ऊपर नहीं है। पोलार्ड की भूमिका ऐसा ही रहा है कि यह जरूरी नहीं हर पारी में रन बनाएं, किन्तु प्रेशर गेम में एक इनिंग खेलते हैं और टीम को मुश्किल से निकाल लेते हैं। 

आर्थिक संकट के बीच एशिया कप की मेजबानी कैसे करेगा श्रीलंका ? बोर्ड के सचिव ने दिया जवाब

रेकेवेक इंटरनेशनल शतरंज में शानदार जीत के साथ तानिया ने की वापसी

एफआईएच प्रो हॉकी लीग मैच में भाग लेने भुवनेश्वर पहुंची जर्मनी की पुरुष हॉकी टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -