Like Father like Son : देखिये किंग खान और बेटे अबराम की क्यूट फोटो
Like Father like Son : देखिये किंग खान और बेटे अबराम की क्यूट फोटो
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान अपने सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहते हैं. वहीं उनकी पूरी फैमिली है सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. बात करें उनके छोटे बेटे अब्राम की तो वो अक्सर ही पापा के साथ फोटोज में दिखाई देते हैं. उनसे कुछ कम नहीं है उनके ये छोटे किंग. बता दें, हाल में ही शाहरुख़ खान ने एक ट्वीट किया है जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कराहट आ जायेगी. यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसे किंग खान के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, एक तरफ जहां शाहरुख़ खान के स्टाइल और लुक पर हम सभी फ़िदा हैं तो वहीं उनके कॉम्पिटिशन में उनके 5 साल के बेटे अबराम हैं. शाहरुख़ खान ने अबराम को “मिनी मी” (छोटा मैं) कहते हुए फोटो होने ट्विटर पर पोस्ट किया है. अबराम खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो भले ही हर रोज़ ना दिखते हों लेकिन हमेशा ही अपने माता-पिता से विरासत में मिली उनकी खूबसूरती और अंदाज़ इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. यहां देखें दोनों की तस्वीरें. 

अबराम भी पैपराज़ी के चहेते स्टार किड्स में से एक हैं. ये अक्सर ही पापा शाहरुख़ या फिर मम्मी गौरी के साथ नज़र आते हैं. उनकी फोटोज के भी लाखों दीवाने हैं. वहीं प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शाहरुख खान ने अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की घोषणा अभी तक नहीं की है. हालांकि, किंग खान साउथ इंडियन फिल्में करने की प्लानिंग कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ खान थालापति विजय की फिल्म एटली में खलनायक की भूमिका निभाने वाले हैं. लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हुआ है. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख़ खान इस फिल्म में एक स्टाइलिश विलेन का किरदार निभाएंगे. 

दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम नजर आ रही है 'कलंक'

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की शानदार कमाई

पहली पत्नी की बेटी के साथ नज़र आये आमिर खान, वायरल हो रही फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -