अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26' की तरह बदमाशों ने की ठगी, पुलिस भी रह गई दंग
अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26' की तरह बदमाशों ने की ठगी, पुलिस भी रह गई दंग
Share:

लखीसराय: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26' की भांति आयकर विभाग की बिहार के लखीसराय में नकली छापेमारी देखने को मिली। दरअसल, यहां बालू ठेकेदार के घर आयकर विभाग अफसर बनकर आए सात शातिर लुटेरे 25 लाख रुपये रूपये तथा लाखों के आभूषण लेकर फरार हो गए। मामला कबैया थाना इलाके के पंजाब नेशनल बैंक वाली गली की है। ये सभी लोग बालू ठेकेदार संजय कुमार सिंह के घर तहकीकात के बहाने आए थे।

वही परिवार के लोगों ने संदेह होने पर पुलिस को इसकी तहरीर दी, जिसके पश्चात् कबैया पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसने तहकीकात आरम्भ की। यह पूरा मामला घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को देख कर दोषियों की पहचान करने में जुटी है। कहा जा रहा है कि सोमवार की दोपहर बालू ठेकेदार संजय कुमार सिंह के घर स्कार्पियो गाड़ी से 5 पुरूष तथा 2 महिलाएं पहुंची थीं। उन्होंने आते ही घर में हथियार होने की बात बोलते हुए तहकीकात आरम्भ कर दी। 

वही परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने आयकर विभाग अफसर का हवाला देते हुए उनसे अलमारी की चाबी लेकर उसमें रखे 25 लाख रुपये कैश तथा लाखों के आभूषण निकाल लिया एवं उसे लेकर चंपत हो गए। वहीं, SDPO रंजन कुमार ने कहा कि कवैया थाना इलाके में जैसे ही मामले की तहरीर प्राप्त हुई, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। फिलहाल घर में लगे CCTV फुटेज के आधार पर गाड़ी का नंबर तलाश कर आगे की जाँच की जा रही है।

5 वर्षीय मासूम के साथ 12 साल के नाबालिग ने किया बलात्कार, यूपी में मानवता शर्मसार

कुपवाड़ा में पाकिस्तान से आए दो ड्रग तस्करों को पकड़ा

2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ पंजाब का IAS अफसर, CBI ने किया अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -