बाजार में बिकने वाली है सुपरबाइक, देगी 320 KM तक का माइलेज
बाजार में बिकने वाली है सुपरबाइक, देगी 320 KM तक का माइलेज
Share:

इलेक्ट्रिक बाइक निर्माण मे जाना पहचाना नाम Lightning का है. यह कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक सुपरबाइक बनाने के लिए पहचानी जाती है. बीते साल 2009 से कंपनी सिर्फ LS-218 मॉडल को बना रही है. कंपनी इसी मॉडल को बेच रही है. इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी Lightning अपने Strike को जल्द लॉन्च करने वाली है. इस नई बाइको का मॉडल LS-218 से कई मायनों में प्रेरित है, वही बाइक की कीमत ग्राहक की क्षमता को ध्यान मे रखकर तय की गयी है.

आइये जाने अन्य फीचर के बारे मे. इस बाइक में पावर के लिए लिक्विड-कूल्ड AC इंडक्शन मोटर लगाई गयी है साथ् ही इसका इंजन 88 bhp की मैक्सिमम पावर और 244 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. जिसमे आपको ऑन-बोर्ड चार्जर का फीचर मिलता है. इस कंपनी द्वारा बनाई इलेक्ट्रिक बेहतरीन होती है क्योकि यह कंपनी बाइक की रिसर्च मे उपयुक्त समय लेती है.

यह कंपनी अपने Strike को जल्द बाजार मे ब्रिकी के लिए उतारेगी. कंपनी ने बाइक को सयंमित भार दिया है जो लगभग 206 किलोग्राम है. इस सुपरबाइक सिंगल चार्ज पर 190 से 240 किलोमीटर का रेंज तय कर सकती है. जो स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना मे 4.5 किलोग्राम भारी है. इस बाइक को कीमत 19,998 यूएस डॉलर जिसे आप मात्र 20 मिनट मे चार्ज कर सकते है. कंपनी इस बाइक के डिजाइन पर खासतौर पर काम कर रही है ताकि यूजर को बाइक रा​इडिग का शानदार अनुभव प्राप्त हो सके. यह सुपरबाइक जल्द ही मार्केट मे ब्रिकी के लिये पेश होने वाली है.

इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी

इस वर्ष Royal Enfield करेगा 700 करोड़ रुपये का निवेश

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -