स्मृति ईरानी की सभा के समय गुल हुई बिजली, बिना माइक के बोली- दीदी का नंदीग्राम में खेल खत्म हो गया है...

Apr 07 2021 05:40 PM
स्मृति ईरानी की सभा के समय गुल हुई बिजली, बिना माइक के बोली- दीदी का नंदीग्राम में खेल खत्म हो गया है...

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की जलपाईगुड़ी सदर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने के चलते बिजली गुल हो गई। इस वजह से माइक काम करना बंद कर दिया, तो केंद्रीय मंत्री ने बगैर माइक के ही भाषण दिया तथा ममता बनर्जी की सरकार पर खूब हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा, “दीदी ने सीआरपीएफ को घेरकर रखने कहा है। दीदी का नंदीग्राम में खेल समाप्त हो गया है तथा अब इस चुनाव में प्रजातंत्र को घेर कर रखना चाहती हैं। बंगाल के लोगों ने निश्चित कर लिया है कि टीएमसी जा रही है तथा भाजपा आ रही है।”

उन्होंने बताया कि दीदी ने आम जनता के खिलाफ काम किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं का क़त्ल किया है। भाजपा की सरकार बनने के पश्चात् एक-एक गुंडा को जेल भेजेंगे। दीदी के गुंडों ने चावल खा लिया। बालू की चोरी कर रहे हैं तथा अब पानी की भी चोरी कर रहे हैं। भूमि पर कब्जा किया जा रहा है। सरकार बनने के पश्चात् जमीन माफिया को जेल के सलाखों के पीछे भेजेंगे। भाजपा ने प्रण लिया है कि बंगाल में सरकार बनने के पश्चात् चाय श्रमिकों को प्रत्येक दिन के लिए 350 रुपए देंगे।

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडे कटमनी खाते हैं। मार्ग खाते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के पश्चात् चाय बागान के श्रमिकों को जमीन का पट्टा देंगे। उनको जमीन का अधिकार देंगे। भारतीय जनता पार्टी जीतने पर अन्नदाताओं के बैंक एकाउंट में सीधे पैसा देंगे।

ओसाका ने की स्थानीय चिकित्सा आपातकाल की घोषणा, कोरोनोवायरस मामलों ने तोड़ा रिकॉर्ड

मायावती ने कहा- चुनावी रैलियों में हो रहा कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन

सीएम योगी बोले- 'दीदी' को चिढ भाजपा से या हम से हो सकती है, लेकिन राम से क्यों ?