अपनी अपकमिंग मूवी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं विजय, शेयर की तस्वीर

विजय देवरकोंडा साउथ फिल्मों में ही नहीं बल्कि उनके फैंस के बीच भी बहुत ही पॉपुलर है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं छाएं रहते है. वहीं एक बार फिर से अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर विजय सुर्ख़ियों में बने हुए है. हम बता दें कि इन दिनों विजय अपनी फिल्म liger की शूटिंग में बिजी है। फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने कोविड -19 के प्रकोप के कारण लंबे ब्रेक के बाद शूटिंग शुरू की। सूत्रों के मुताबिक टीम 30 सितंबर को गोवा में अपनी शूटिंग को खत्म करने वाली है और फिर आगामी शूटिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज़ किया जाने वाला है। विजय अपनी इस फिल्म के जरिए अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर बैठे हुए अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने ने ट्वीट किया है" इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है-  "BLOOD. SWEAT. VIOLENCE. #LIGER Shoot Resumes." The sports drama was earlier scheduled to release on September 9, 2021.

फिल्म में विजय के साथ बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार अनन्या पांडे नजर आएंगी। राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे, गेटअप श्रीनु और अब्दुल कादिर अमीन के अलावा, फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे, गेटअप श्रीनु और अब्दुल कादिर अमीन हैं। लिगर को एक ही समय में तेलुगु और हिंदी में शूट किया जा रहा है और इसे एक अलग भाषा में डब किया जाएगा। मणि शर्मा ने फिल्म का संगीत तैयार किया है। धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स फिल्म लाइगर पर सहयोग कर रहे हैं।

'मुझे ज़हर देकर मार सकते हैं...', बाँदा जेल में फिर अटकी 'डॉन' मुख़्तार अंसारी की सांसें

भूकंप के झटकों से काँपा अरुणाचल प्रदेश, रिक्टर स्केल पर 4.5 मापी गई तीव्रता

नारीवादी लेखिका कमला भसीन का दुखद निधन, दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -