विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर रिलीज नहीं होगा ‘लाइगर’ का टीजर, मेकर्स ने बताया ये कारण
विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर रिलीज नहीं होगा ‘लाइगर’ का टीजर, मेकर्स ने बताया ये कारण
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर की पहली झलक का फैंस कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। जहां खबर थी कि उनके जन्मदिन के अवसर पर मतलब आज इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जाएगा। किन्तु ऐसा नहीं हुआ। अब खबर है कि ऑडियंस को कुछ और दिन इस फिल्म के टीजर की प्रतीक्षा करना होगी।

वही अब से कुछ देर पहले धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट साझा करके इस बात की खबर दी है। फिल्म के निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश की स्थिति बिलकुल भी ठीक नहीं हैं जिसके कारण फिल्म के फर्स्ट लुक को आज रिलीज करने की योजना को ड्राप कर दिया गया है क्योंकि देशभर में कोरोना महामारी से जो स्थिति बिगड़ी हैं इन सब के बीच हम फिल्म को कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर रहे हैं। हम 9 मई मतलब आज टीजर रिलीज करने वाले थे किन्तु अब इसे टालने का निर्णय लिया गया है।”

इस पोस्ट में आगे लिखा गया है कि ‘हम उम्मीद करते हैं कि हम इसे शीघ्र ही वक़्त के साथ रिलीज करेंगे, फिल्म की टीम आपको ये विश्वास दिलाती है कि आपने इससे पहले विजय देवरकोंडा का ये लुक पहले कभी नहीं देखा होगा। वहीं ये आपको निराश भी नहीं करेगा। फिल्म की टीम ने विजय के प्रशंसकों को कहा है कि सभी घर पर रहे हैं तथा सुरक्षित रहें, इसके साथ ही सभी कोरोना वैक्सीन भी लगवाएं।”

लंबे ब्रेक के बाद नई परियोजना के साथ वापस लौट रहे है नितिन

महेश बाबू ने मदर्स डे पर खास अंदाज में दी माँ को शुभकामनाएं

अभिनेत्री के साथ-साथ डॉक्टर भी है साई पल्लवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -