लीगर अपने शेड्यूल के आखिरी पड़ाव पर, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगा
लीगर अपने शेड्यूल के आखिरी पड़ाव पर, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगा
Share:

 

विजय देवरकोंडा के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। अब लाइगर अपने शेड्यूल के अंत के करीब है। चार्ममे कौर ने इस संबंध में "लास्ट लेग ऑफ लाइगर शेड्यूल" शीर्षक से मुंबई के स्थान से एक स्टिल प्रकाशित किया है।

2019 में लिगर की घोषणा की गई, जिसका अर्थ है कि देवरकोंडा ने अपने जीवन के दो साल से अधिक समय अखिल भारतीय फिल्म को समर्पित किया है। यह फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण इस प्रोजेक्ट को बार-बार टाल दिया गया। यह फिल्म अब 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

यह ध्यान देने योग्य है कि देवरकोंडा ने अपना अधिकांश समय एक ही फिल्म पर काम करने में बिताया है, जिसका अर्थ है कि अभिनेता की वर्ल्ड फेमस लवर के बाद से कोई और रिलीज़ नहीं हुई है। देवरकोंडा के दूसरी बार पुरी जगन्नाथ के साथ फिर से जुड़ने की अफवाह है, इस बार बाद की महत्वाकांक्षी परियोजना जन गण मन के लिए।

रिपोर्ट के मुताबिक, लेगर को खत्म करने के तुरंत बाद देवरकोंडा पुरी जगन्नाथ के साथ अगले प्रोजेक्ट पर जाएंगे, और फिल्म एक ख़तरनाक गति से की जाएगी। इसका मतलब है कि पुरी जगन के साथ लिगर की दूसरी फिल्म उनके आने तक खत्म हो जाएगी। इससे देवरकोंडा के प्रशंसकों को उम्मीद है कि इस अंतर को पाट दिया जाएगा।

सुंदरानिकी पोस्टर और नानी ने फ्लिक की रिलीज़ डेट तय की

आदिवी सेश की फिल्म 'मेजर' इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अब इस भारतीय अभिनेत्री को UAE का प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा प्राप्त हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -