ह्त्या के बाद शव के साथ सेल्फ़ी लेने वाले को उम्रक़ैद
ह्त्या के बाद शव के साथ सेल्फ़ी लेने वाले को उम्रक़ैद
Share:

छत्तीसगढ़ में दो साल पहले एक व्यापारी की हत्या कर उसके शव के साथ सेल्फ़ी लेने वाले युवक का मामला चर्चा में रहा था. जानकारी के मुताबिक इस आरोपी को कोर्ट ने उम्रकैद की सज़ा सुनाई है. 21 वर्षीय जीवन यादव ने दो साल पहले मई में, चोरी करने के दौरान पकड़े जाने के डर से दुकान मालिक की हत्या कर दी थी. यही नहीं उसने शव के साथ फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था, जिससे यह मामला बहुत चर्चा में रहा था. लगभग डेढ़ साल बाद आरोपी को सज़ा सुनाई गई.

जीवन यादव 21 मई 2016 की रात को चोरी के इरादे से एक किराने की दुकान में घुसा. आवाज़ सुनकर दुकान मालिक नीलेश जायसवाल को आशंका हुई कि कोई चोर दुकान में घुस आया है. वह धीरे से निकालकर दुकान में आया तो उसकी नज़र जीवन पर पड़ी. जीवन ने भी नीलेश को देख लिया और वह डर गया कि अब वह पकड़ा जाएगा. उसने तुरंत नीलेश पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

जीवन ने नीलेश की हत्या करने के बाद उसके साथ सेल्फी क्लिक की. फिर यह फोटो अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर भेज दी. दोस्तों ने यह फोटो वायरल कर दीं. मामला पुलिस तक भी पहुंचा और पुलिस ने खोजबीन कर नीलेश को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद जीवन यादव को उम्र कैद की सज़ा सुनाई है.

राष्ट्रीय मुक्केबाज़ का लहूलुहान शव फ्लैट में पड़ा मिला

मजे के लिए करता था चाकू से वार

पिता ने की बेटी की हत्या, भारत से ली थी गोद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -