ओलिंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा को OYO से मिला ये बेहतरीन उपहार

भाला फेंक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को टोक्यो ओलंपिक में बड़ी जीत के बाद राज्य सरकारों और व्यापारिक घरानों से उपहार मिल रहे हैं। वही उनको ओयो से एक और उपहार मिला है। दरअसल, एक ट्वीट में, ओयो रूम्स के सीईओ और एक हॉस्पिटैलिटी कंपनी के संस्थापक रितेश अग्रवाल ने कहा: “A masterclass in focus- @Neeraj_chopra1, आप हमारे देश को गौरवान्वित करते हैं! अब जब आपने "फेंकने" का खेल जीत लिया है, तो आप एक राजा के लिए उपयुक्त विश्राम के पात्र हैं। यूरोप में हमारे खूबसूरत विला से लेकर हमारे सुंदर भारतीय स्थानों तक- दुनिया भर में किसी भी ओयो में हमारे दरवाजे आपके लिए खुले हैं।

 

इससे पहले, टोक्यो ओलंपिक 2020 में अपने प्रतिष्ठित भाला फेंक के बाद, हरियाणा के इस किसान बेटे को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा 6 करोड़ रुपये का नकद इनाम और सरकारी नौकरी से सम्मानित किया गया था। हरियाणा के पानीपत जिले के स्टार एथलीट ने भाला फेंक में 87.58 मीटर के प्रयास के साथ स्वर्ण पदक जीता, जो अभिनव बिंद्रा के बाद ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले एकमात्र दूसरे भारतीय हैं। इसी तरह की घोषणा में, एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने नीरज के लिए एक साल के लिए असीमित मुफ्त टिकट की घोषणा की। 

इंडिगो के पूर्णकालिक निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोनोजॉय दत्ता ने एक बयान में कहा, नीरज हम सभी को आपकी उल्लेखनीय उपलब्धि के बारे में सुनकर बहुत खुशी हुई। आपने देश को गौरवान्वित किया है, और मुझे पता है कि इंडिगो के सभी कर्मचारी हमारी एक फ्लाइट में आपका स्वागत करने के लिए वास्तव में सम्मानित होंगे। पूरी विनम्रता के साथ, हम आपको इंडिगो पर एक साल के लिए मुफ्त उड़ानें देना चाहते हैं। आपने हमें दिखाया है कि कड़ी मेहनत, लचीलापन और जुनून क्या हासिल कर सकता है और मुझे यकीन है कि आप भविष्य के भारतीय एथलीटों के लिए एक पथप्रदर्शक होंगे। 

फ़ुटबॉल ऑस्ट्रेलिया ने फ़्लाइट ड्रामा के बाद ओलिरोस इन-हाउस के साथ किया दुर्व्यवहार

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -