बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणवीर सिंह की जीवनी

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणवीर का असली नाम रणवीर सिंह भवनानी है. उनके दोस्त और परिवार के सभी लोग उन्हें प्यार से रैंबो बुलाते हैं. 06 जुलाई 1985 को जन्में रणवीर सिंह का होमटाउन महाराष्ट्र, मुंबई ही है. बात करें रणवीर की पर्सनल लाइफ के बारे में, तो उनके पिताजी का नाम जगजीत सिंह भवनानी है और उनकी माँ का नाम अंजू सिंह भवनानी है. इसके अलावा रणवीर सिंह की एक बहन भी है, जिसका नाम रितिका है, रितिका भवनानी. स्कूल से पासआउट होने के बाद रणवीर ने एच आर कॉलेज  ऑफ़ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की. कॉलेज की पढ़ाई के बाद रणवीर सिंह ने इंडिआना यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की. रणवीर सिंह ने आर्ट्स की बैचलर डिग्री हासिल की है.

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक की गर्लफ्रेंड के बारे में तो सभी जानते हैं. रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का नाम दीपिका पादुकोण हैं, जो बॉलीवुड की उम्दा अदाकारा है. ज्यादातर पार्टीज और इवेंट्स में रणवीर को दीपिका के साथ ही देखा जाता है. बताया जाता है कि फिल्म 'बैंड, बाजा बारात' की शूटिंग के समय रणवीर और उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा के लव अफेयर के चर्चे काफी सुर्ख़ियों में थे. अपनी एक फिल्म के लिए रणवीर सिंह करीब 10 से 15 करोड़ रुपयों की फीस लेते हैं. रणवीर सिंह की कुल संपत्ति करीब 15 मिलियन डॉलर है. एक्टिंग के साथ-साथ रणवीर को सुपर और लक्ज़री गाड़ियों का भी काफी शौक है. रणवीर के पास कई महँगी गाड़ियां है, जो उनके घर की शोभा बढ़ाती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : दोस्ती के खातिर इन बॉलीवुड स्टार्स ने फ्री में किया था फिल्मों में काम

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई इलियाना, तो क्या बॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म?

कोर्ट ने दी सलमान को विदेश जाने की अनुमति, इन देशों की करेंगे यात्रा

?