Indisciplined लाइफ पसंद करते हैं अनिल, लेकिन सेहत का रखते हैं ख्याल

बॉलीवुड के झकास कपूर यानी अनिल कपूर 62 साल के हो चले हैं. लेकिन उन्हें देखकर लगता नहीं है कि उनकी उम्र इतनी होगी. उन्ही की उम्र के सभी अभिनेताओं के बीच अनिल कपूर आज भी युवा और फिट नज़र आते हैं. बॉलीवुड में काम करते-करते अनिल कपूर को करीब 40 सालों से भी ज्यादा बीत चुके हैं. आज यानी 08 मई, यह वो तारीख है जब अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर को विदाई देंगे. आज सोनम कपूर की शादी का दिन है, जिसमें पूरा कपूर खानदान डूबा हुआ है. रिश्तेदारों से लेकर करीबी दोस्तों तक सभी लोग इस शादी में शामिल हो रहे हैं. आइए इस ख़ास अवसर पर जानते हैं अनिल कपूर के बार में कुछ रोचक बातें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल कपूर को एक डिसिप्लिन लाइफ जीने की बजाए, पार्टी और मौज मस्ती वाली लाइफ पसंद है. लेकिन इसी के साथ-साथ वह अपनी सेहत का भी बराबर ख़याल रखते हैं और हफ्ते में 6 दिन एक्सरसाइज करते हैं.

बात करें अनिल कपूर के डेली रूटीन की तो वह रोज़ सुबह 6 बजे उठकर एक घंटा साइकिल चलाते हैं. साथ ही वह 10 मिनट कार्डियो एक्सरसाइज भी करते हैं. इसी कड़ी में अनिल 30 से 40 मिनट हॉट योग को भी देते हैं.

बहुत ही काम लोग जानते हैं कि अनिल कपूर एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर जिन्होंने कई गानों में अपनी आवाज़ दी है. फिल्म 'चमेली की शादी' के टाइटल ट्रैक में अनिल कपूर ने पहली बार अपनी आवाज़ दी थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों शादी नहीं करना चाहते थे अनिल कपूर ?

सोनम कपूर के बाद आलिया भट्ट करेंगी शादी

बायोपिक्स के बाद अब एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं अक्की पाजी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -