कुछ ऐसी है सिद्धार्थ माल्या की लाइफ

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या सोशल सोशल मीडिया पर काफी एक्क्टिव रहते ,और रोज़ नई-नई फोटो अपलोड करते है, कभी इंस्टाग्राम तो कभी फेसबुक, वही यूजर्स सोशल मीडिया पर उनके पिता को लेकर जमकर भड़ास निकलते रहते है वही इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ माल्या ने सुशी (एक तरह की जापानी डिश) की फोटो पोस्ट की है, और लिखा था की मैं ब्रिटेन वापस जा रहा हूँ और वहाँ सुशी को काफी मिस करूँगा.

वही बगल में उनका पासपोर्ट भी रखा था, वही कुछ फोटो सिद्धाथ ने अपने पिता विजय माल्या के साथ में पोस्ट किया जिसमे वे अपने पिता का विडियो बनाते हुए नज़र आ रहे है और उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाकरी भी नज़र आ रही है. कई यूजर्स ने तो भारत लौटने के सवाल पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

दरसल विजय माल्या 9 हजार करोड़ के कारण पिछले साल देश छोड़कर भाग गए थे और भारत सरकार ने उंन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया था लेकिन इस समय माल्या के न्यूयार्क में होने के अनुमान लगाए जा रहे है, यहाँ तक की माल्या का किंगफिशर विला को भी कुछ महीने पहले ई- ऑक्शन द्वारा नीलाम करने की कोशिश की गई लेकिन इसका कोई भी ख़रीददार नहीं मिला, माल्या इस समय कहा है, क्या कर रहा है इसकी किसी को सही जानकारी है ही नहीं वही उसके कर्जदार उसे खोजने की पूरी कोशिश कर रहे है.

विजय माल्या की शराब फैक्ट्री पर लगा ताला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -