बलात्कार: दर्द निवारक गोली खाकर सोई वायुसेना की महिला अफसर, नींद खुली तो शरीर पर नहीं थे कपड़े..

चेन्नई: तमिलनाडु से वायुसेना की महिला अधिकारी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. महिला अधिकारी ने साथी लेफ्टिनेंट पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही पीड़िता ने वायुसेना अधिकारियों पर मामले में सहयोग न करने और शिकायत पर कार्रवाई न करने का भी इल्जाम लगाया है. फिलहाल आरोपी अधिकारी को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

तमिलनाडु के कोयंबटूर एयरफोर्स कॉलेज में एक इंडियन एयरफोर्स के लेफ्टिनेंट की महिला अधिकारी से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तारी हुई है. मामला कोयंबटूर स्थित इंडियन एयरफोर्स कॉलेज इन रेडफीलड्स का है. यहां अगस्त के माह में पूरे भारत से 30 एयरफोर्स ऑफिसर्स प्रशिक्षण के लिए पहुंचे थे. प्रशिक्षण के लिए आई 29 वर्षीय एक महिला अधिकारी को 10 सितंबर को बास्केटबॉल खेलते वक़्त पैर में चोट लग गई, जिसके बाद उन्होंने सोने से पहले दर्द निवारक दवा खाई.

महिला अधिकारी ने बताया कि जब आधी रात में उसकी नींद खुली तो उसने खुद को नग्न अवस्था में पाया और वह अपने आप को देखकर दंग रह गई. तभी उसकी नजर आरोपी अधिकारी पर पड़ी जो उनके बगल में नग्न अवस्था में लेटा हुआ था. इसके बाद महिला अधिकारी ने एयरफोर्स लेफ्टिनेंट पर बलात्कार करने का आरोप लगाया. महिला अधिकारी ने दावा किया कि उसने उसी दौरान वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद पीड़िता ने कोयंबटूर शहर के पुलिस आयुक्त से संपर्क साधा और बाद में गांधीपुरम अखिल महिला पुलिस ने मामले में जांच आरंभ की जिसके आधार पर आरोपी लेफ्टिनेंट को अरेस्ट कर लिया गया.

पत्नी के चरित्र पर था शक, तो पति ने दोनों बच्चों को मारकर वीडियो रिश्तेदारों को भेजा, फिर कर ली ख़ुदकुशी

गोवा के मुख्य सचिव से साइबर ठगी मामले में दो गिरफ्तार

रात में टहलने निकली गर्भवती महिला, उठा ले गए 3 बदमाश और...

Most Popular

- Sponsored Advert -