छोटी सी गलती के लिए अपने ही अफसर को 90 गोलियों से छलनी कर दिया
छोटी सी गलती के लिए अपने ही अफसर को 90 गोलियों से छलनी कर दिया
Share:

उत्तर कोरिया, नाम सुनकर सबसे पहले दिमाग में शक्ल आती है एक ऐसे इंसान की जो एक छोटी सी बात पर किसी भी जान ले सकता है. इस शख्स का नाम है उत्तर कोरिया के नेता कहे जाने वाले और विश्व की नजर में हिटलर कहे जाने वाले किम जोंग उन. उत्तर कोरिया का नेतृत्व करने वाले किम ने अपने देश के लोगों को गुलाम बना के रखा है, इस देश में आप अगर जाते है तो यहाँ पर आपको तमाम तरह की पाबंदिया देखने को मिलती है. यही की एक घटना के अनुसार किम ने अपनी ही सेना के एक उच्च अधिकारी को 90 गोलियों से छलनी करवा दिया था. 

बता दें, सेना में उत्तर कोरिया के जवान लगातार काम कर रहे थे वहीं सैनिकों के परिवार वाले भूखे थे. इस बात का विरोध करते हुए सैनिकों  सेना के शीर्ष के अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल ह्योंग जू सोंग से इस बात की शिकायत की. शिकायत करने पर  लेफ्टिनेंट जनरल ह्योंग जू सोंग ने सैनिकों की प्रॉब्लम को समझा और उन्हें एक्स्ट्रा खान मुहैया कराया. बस इस बात से नाराज होकर किम ने अपने शीर्ष के अधिकारी को 90 गोलियों से छलनी करा दिया. 

हालाँकि यह पहला मौका नहीं था जब किम ने इस तरह की हरकत की हो. किम का हिटलरपना इस कदर हावी है कि अपने एक बैठक में रक्षा प्रमुख ह्योंग योंग मीटिंग में झपकी ले रहे थे. तभी हुआ कुछ यूँ कि झपकी लेते हुए ह्योंग योंग को किम ने देख लिया और फिर उसे भी मरवा दिया. इसलिए आप दुनिया में कहीं भी घूमने चले जाए कोई बात नहीं लेकिन गलती से भी उत्तर कोरिया जाने के बारे में सोचना भी मत. 

आखिर क्यों यहाँ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स में डाला जाता है टॉयलेट ब्रश..?

कहीं आपके भी तो इस अंग पर नहीं गिरी छिपकली

गुजरात सरकार पर संकट के बादल, विधायकों की नाराजगी बनी मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -