टूटती मूर्तियों के बीच अब बन्दुक के लिए लाइसेंस
टूटती मूर्तियों के बीच अब बन्दुक के लिए लाइसेंस
Share:

खरगोन: आजकल देश में मूर्तियों को तोड़ने का एक ट्रेंड चर्चा में है. देश के कुछ बेरोजगार युवा कुछ काम न होने के कारण महान विचारकों की मूर्तियां तोड़कर अपना टाइम पास कर रहे है. मूर्तियां तोड़ने की घटनाओं के बाद मध्यप्रदेश से एक अनोखी खबर मिल रही है, संविधान निर्माता बाबा साहब के समर्थकों ने स्थानीय कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर गन के लिए लाइसेंस की मांग की है.

बता दें, यह मामला मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की बड़वाह तहसील का है, जहाँ कुछ समर्थकों ने इकट्ठा होकर शांतिपूर्वक जुलुस के माध्यम से बड़वाह के एसडीएम को खरगोन जिले के कलेक्टर अशोक कुमार वर्मा के नाम एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमे लिखा गया है कि "देश मे महापुरूषो की मूर्तियां तोड़ी जा रही है इसलिए मूर्तियों की सुरक्षा के लिए उन्हें बंदूक लाइसेंस प्रदान किए जाए."

मूर्तियां टूटने के इस दौर की शुरुआत त्रिपुरा से हुई थी, यहाँ पर कम्युनिस्ट सरकार के गिरने के बाद भाजपा के कुछ समर्थकों द्वारा विदेशी क्रांतिकारी लेनिन की मूर्ति तोड़ी गई, इसके बाद लगातार महान विचारक पेरियार, श्यामाप्रसाद मुखर्जी, बाबा साहब अम्बेडकर और नेहरू की मूर्तियों का अपमान किया गया. जिससे देश के एक बड़े तबके में भारी गुस्सा हैं. 

यह तोड़ने का दौर है, सब कुछ तोड़ा जाना चाहिए

अब मेरठ में आंबेडकर की मूर्ति तोड़ी

बंगाल में अब नेहरू की मूर्ति को निशाना बनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -