"क्या LIC डूब रही है ?'...वायरल खबर पर कंपनी का ये है कहना, जाने
Share:

आज कल सोशल मीडिया कई खबर वायरल हो जाती है कुछ खबर की सत्यता भी नहीं होती पर इसका पता कैसे लगाया जाए ऐसे ही पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत वायरल हो रही थी. इस खबर के अनुसार एलआईसी कम्पनी नुकसान में चल रही है और बहुत जल्द डूबने वाली है, पर भारतीय जीवन बीमा निगम ने बीते बुधवार को इस खबर की पुष्टि की कि सोशल मीडिया पर कंपनी की आर्थिक स्थिति को लेकर जो अफवाह फैलाई जा रही है, वह सभी बातें झूठ है. एलआईसी ने बताया कि एलआईसी कंपनी के सभी पॉलिसीहोल्डर्स के पैसे डूबे नहीं हैं और पूरी तरह से सुरक्षित है.

ध्यान देने वाली बात ये है की एलआईसी कंपनी ने इस बात को स्पष्ट किया कि अभी कंपनी पर किसी भी प्रकार का कोई भी आर्थिक संकट नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज के बाद एलआईसी कंपनी ने लोगों को यह स्पष्टीकरण दिया. इस मैसेज में बताया गया था कि एलआईसी कंपनी की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और जिन लोगों ने यहां पर अपने पैसे निवेश किए हैं उनके पैसे खतरे में है. इस वायरल हुए मैसेज को पूरी तरह से झूठ बताते हुए एलआईसी ने एक बयान में कहा की एलआईसी की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से सही है और पॉलिसीहोल्डर्स को घबराने की कोई जरूरत नहीं है. यह मैसेज पूरी तरह से निराधार और झूठी खबरों पर आधारित है.

 

https://youtu.be/HidGQFdSXDA

इस खबर के उतर में कंपनी सामने आयी और इस बात की पुष्टि की की अपने बयान में एलआईसी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज पूरी तरह से अफवाह है और जानबूझकर एलआईसी की छवि को बिगाड़ने के लिए जारी किया गया है. इस मैसेज के द्वारा एलआईसी पॉलिसी होल्डर्स के बीच यह अफवाह फैलाई जा रही है कि उनके पैसे डूबने वाले हैं. इस मैसेज में एलआईसी की फाइनेंसियल कंडीशन को लेकर स्टॉकहोल्डर्स को भी अलर्ट किया गया है. जिसे कंपनी ने पूरी तरह से झूठ बताया है. सन 2018-19 के दौरान एलआईसी कंपनी ने अपने खाता धारकों को सबसे ज्यादा लगभग 50 हजार करोड़ का बोनस दिया था.

Tik Tok पर छाया मधुबाला की हमशक्ल प्रियंका का जादू, पहचानना मुश्किल असली कौन

यहाँ दूल्हा टॉयलेट के साथ सेल्फी लेकर 51 हजार जीत सकता है, जाने

प्रधानमंत्री के मुरीद हुई तमिलनाडु की जनता, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #DontGoBackModi

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -