शादी करने से पहले एक और बच्चे के पिता बनना चाहते है ये पॉप सिंगर
शादी करने से पहले एक और बच्चे के पिता बनना चाहते है ये पॉप सिंगर
Share:

दुनिया के फेमस पॉप बैंड में से एक 'वन डायरेक्शन' के पूर्व सदस्य और पॉप सिंगर लिआम पेन शादी से पहले एक और बच्चे के पिता बनना चाहते है. ख़बरों के अनुसार बताया जा रहा है कि लिआम पेन का कहना है कि वे अपनी प्रेमिका शेरिल से शादी करने से पहले एक और बच्चे के पिता बनना चाहते है.

अभी हाल ही में न्यूज़ वेबसाइट मिरर डॉट कॉम यूके के मुताबिक 24 वर्षीय पेन ने इस बात पर जोर दिया कि दोनों को ही अपने बेटे बेयर को भाई या बहन देने कि जल्दी नहीं है. पेन से जब पूछा गया कि क्या वह पहले शादी करना चाहेंगे या इससे पहले एक और बच्चे के पिता बनना चाहेंगे तो उन्होंने समाचार पत्र 'द सन' को बताया, 'अगर आप जोर देकर पूछ रहे है तो शायद मैं कहूँगा एक और बच्चा चाहूँगा. पेन ने आगे कहा कि मैं निश्चित तौर पर ऐसा चाहता हूँ लेकिन ऐसा कब होगा..मैं वास्तव में नहीं जनता' आपको बता दें कि पेन और 34 वर्षीय शेरिल की पहली मुलाकात 2008 में 'द एक्स फैक्टर' शो के दौरान हुई थी.

जहाँ शेरिल जज थी और पेन बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था. अपने दूसरे पति जीन बर्नार्ड फर्नांडीज वर्सिनी से अलगाव के तुरंत बाद शेरिल 2016 में पेन के करीब आ गई. बात शेरिल की करें तो वे फुटबॉलर एशले कॉल से भी शादी रचा चुकी है. खैर ये अलग बात है कि 2010 में उनसे भी अलग हो चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

पेप्सी के विवादित विज्ञापन के बाद ऐसा लगा मानों अब ज़िंदगी ख़त्म- कैंडल

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्में

दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 एक्टर्स में है बॉलीवुड के ये सितारें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -