लियाम पायने ने पिता बनने पर पूर्व 1D स्टार ज़ैन को दी बधाई
लियाम पायने ने पिता बनने पर पूर्व 1D स्टार ज़ैन को दी बधाई
Share:

हॉलीवुड सितारे काफी प्रसिद्ध हैं क्योंकि वे सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में, ज़ैन मलिक और गीगी हदीद ने अपनी बेटी के आगमन का विज्ञापन करने के लिए अपने संबंधित सोशल मीडिया अकॉउंट में ले गए। दंपति ने पूर्व वन डायरेक्टर गायक की उंगली पकड़ कर रखने वाले छोटे बच्चे की तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने उसकी उपस्थिति के बारे में अपने विचार साझा किए थे। "हमारी बच्ची यहाँ है, स्वस्थ और सुंदर है," ज़ीन ने फोटो के साथ ट्वीट किया। बयान के तुरंत बाद, युगल को पूरे हॉलीवुड में प्रशंसकों और दोस्तों के प्यार और शुभकामनाओं के साथ चित्रित किया गया था।

वही केंडल जेनर से लेकर हैली बीबर और ज़ेंडया, ज़ीजी (ज़ीन और गीगी) को कई हस्तियों से प्यार और संदेश मिले। एक दिशा के सदस्य लुई टॉमलिंसन ने भी अपनी बेटी की विशेषता वाले ज़ैन की तस्वीर को "पसंद" किया। अब, लियाम पायने ने भी गायक की बेटी की खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। गायक ने ज़ैन और गीगी के पोस्ट के बाद एक इंस्टाग्राम लाइव होस्ट किया जहां उन्होंने युगल की सराहना की। "ओह, हाँ, ज़ैन और गीगी को बधाई। बहुत, बहुत प्यारी खबर आज सुबह मिली है। उन्हें आशीर्वाद दें, एक परिवार शुरू करें!" उन्हें वीडियो में कहते हुए देखा गया था।

वही कुछ प्रशंसकों ने लाइव वीडियो को देखा और इसे ट्विटर पर साझा किया। इस बीच, Zayn इस सप्ताह सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय है। अपनी बेटी के आगमन की घोषणा करने के अलावा, उन्हें हैरी पॉटर गेम का प्रचार करते हुए भी देखा गया और अपने नए एकल को बेटर नाम दिया गया। कुछ ही घंटे पहले रिलीज़ हुआ गाना और फैन्स पहले से ही ट्रैक का आनंद ले रहे हैं। प्रेम गीत गायक को अपने प्यार को वापस जीतने के बारे में बात करता है। गीत गीगी के साथ अपने संबंधों पर संकेत देता है।

सेलेना गोमेज़ ने सर्जरी के बाद शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

हैरी स्टाइल्स का ये शानदार वीडियो आया सामने, इटली में गुजार रहे है समय

ब्लैक लाइव्स मैटर का बढ़ा विरोध, लॉस एंजलिस में सड़कों पर उतरे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -