इस आदमी का मर्डर करने को बेताब है लियाम नीसन, किया बड़ा खुलासा
इस आदमी का मर्डर करने को बेताब है लियाम नीसन, किया बड़ा खुलासा
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता लियाम नीसन ने हाल ही में एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. आपको बता दें आज लियाम नीसन की फिल्म 'Cold Pursuit' रिलीज़ हुई है. पिछले कई दिनों से लियाम नीसन इस फिल्म का बड़े ही जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे थे. ऐसे में उन्होंने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि वे एक व्यक्ति का मर्डर करना चाहते थे.

जी हां... उनकी इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. दरअसल नीसन अपनी एक फीमेल दोस्त का रेप करने वाले से बदला लेने चाहते थे और वो उस बलात्कारी को ढूंढने के लिए सड़क पर निकल पड़े थे. लियाम नीसन अपनी दोस्त के ही रेपिस्ट का मर्डर करना चाहते थे. उन्होंने इस बारे में मीडियासे बात करते हुए बताया कि, 'फ्रेंड के साथ हुई घटना के बारे में जानकार मुझे बहुत गुस्सा आया था. मैं ऐसे एरिया में गया जहां मुझे लगा कि यहां कोई सुराग मिलेगा, मैं करीब एक हफ्ते तक इस उम्मीद के साथ पब घूमता रहा कि कोई बाहर आएगा और मुझे अपने साथ चलने को कहेगा और फिर मैं उसका मर्डर कर दूंगा,'

इतना ही नहीं लियाम नीसन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, 'मैंने रेपिस्ट का पता लगाने की बहुत कोशिश की लेकिन मुझे सफलता नहीं मिली.' लियाम नीसन ने कहा कि आज भी उन्हें इस बात का अफसोस है कि वे उस आरोपी का पता नहीं लगा पाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस महिला के साथ रेप हुआ था उसकी मौत पांच साल पहले हो गई.

फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर इंटरनेट पर आग लगा रही ये मॉडल

इस हॉलीवुड एक्टर के साथ हॉट सीन करने पर भड़क गई थी ऐश्वर्या, दिया था ऐसा जवाब

कैलोई कार्दशियन की इतनी हॉट और फिर बॉडी देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -