भारत में LG पेश करेगा सबसे सस्ता ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन
भारत में LG पेश करेगा सबसे सस्ता ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन
Share:

भारत में दक्षिण कोरियाई कंपनी LG अपने नए W-सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इस सीरीज में अपना पहला स्मार्टफोन LG W10 भारत में 26 जून को लॉन्च करेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे Rs 10,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के कई लीक्स पहले भी आ चुके हैं. इस तरह से यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा वाला सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स की लिस्ट में अपना स्थान बना सकता है.

अगर आपकी कार है बदबू से भरी तो, अपनाएं ये खास तरीके

अगर बात करें LG W10 के फीचर्स के बारें मे तो इसमें ग्लॉसी फिनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसे तीन कलर ऑप्शन्स ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर में पेश किया जा सकता है. डिवाइस की प्रोटेक्शन के लिए इसके दोनों तरफ 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया जा सकता है. फोन में 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस IPS डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन को वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ पेश किया जा सकता है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 12nm ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है.

Poco F1 हुआ बहुत सस्ता, ये है डिस्काउंट प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन की कीमत को देखते हुए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर की जगह मीडियाटेक हेलियो चिपसेट दिया जा सकता है. फोन 3GB+32GB के स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड 9 पाई दिया जा सकता है. साथ ही इसमें LG UX UI यूजर इंटरफेस दिया जा सकता है।कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि, कैमरे के सेंसर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसमें प्राइमरी कैमरे के साथ एक टेलीफोटो और एक अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया जा सकता है. इसमें 4,000 mAh की बैटरी फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने उपलब्ध कराई है.

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

वॉट्सऐप : ये ख़ास फीचर बढ़ाएंगे चैटिंग का मजा

इस तरीके से बदल सकते है आधार कार्ड पर एड्रेस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -