14 सितंबर को दस्तक देगा LG का ये बेहतरीन फ़ोन, जानिए फीचर्स
14 सितंबर को दस्तक देगा LG का ये बेहतरीन फ़ोन, जानिए फीचर्स
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने अपने आगामी ड्यूल रोटेटिंग स्क्रीन स्मार्टफोन को लेकर निश्चित कर दिया है. LG के नए रोटेटिंग स्मार्टफोन को विंग के नाम से जाना जाएगा. फोन की पेशी अपकमिंग 14 सितंबर को होगी. हालांकि फोन को देश में कब पेश किया जाएगा. इसकी अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. ऐसे में इंडियंस को फिलहाल ड्यूल रोटेटिंग स्क्रीन फोन के लिए प्रतीक्षा करना पड़ सकती है. फोन को 840  डॉलर लगभग 35,274 रुपए के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है. 

वही साउथ कोरियाई टेक फर्म ने अपने प्रोडक्ट की लिस्टिंग स्विंग नाम से की थी. किन्तु अब आख़िरकार LG के आगामी स्मार्टफोन को एक भिन्न नाम Wing से जाना जाएगा. कंपनी ने एक वीडियो जारी करके पेश समारोह के बारे में सुचना दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, LG की ओर से नए हैंडसेट की मेन डिस्प्ले को क्लॉक वाइज रोटेट करके दिखाया गया. यानि फोन की स्क्रीन को घड़ी की सुई की भांति घुमाया जा सकेगा. 

वही फोन की सेकेंड्री स्क्रीन मेन स्क्रीन के नीचे रहेगी. ऐसे में मोबाइल को T शेप में डिजाइन किया जा सकेगा. साथ ही LG की ओर से फिलहाल होम की स्क्रीन साइज के बारे में कोई खुलासा नही किया है. किन्तु फॉरेन टेक रिव्यूअर के अनुसार, LG Wing में 6.8 इंच की मेन डिस्पले प्राप्त होगी. वही सेकेंड स्क्रीन का साइज 4 इंच होगा. LG के न्यू फोन के रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप प्राप्त होगा. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही बेहतरीन है.

भारत को मिली बड़ी उपलब्धि, कोरोना वैक्सीन पर आज से शुरू हो सकता है दूसरे चरण का ट्रायल

DRDO ने किया हाइपरसोनिक स्क्रैमजेट इंजन का सफल परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई

वोडाफोन आइडिया ने बदला अपना ब्रांड नेम, अब इस नाम से जाना जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -