स्वच्छता के सिपाही मृत ई-रिक्शा चालक के परिवार को PM मोदी से मिली आर्थिक मदद
स्वच्छता के सिपाही मृत ई-रिक्शा चालक के परिवार को PM मोदी से मिली आर्थिक मदद
Share:

नई दिल्ली : तीन दिन पूर्व जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर खुले में पेशाब करने से रोकने पर आरोपियों की मारपीट में अपनी जान गंवाने वाले स्वच्छता के सिपाही मृत ई-रिक्शा चालक रवीन्द्र के परिजनों को पीएम मोदी ने 1 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है. गौरतलब है कि 27 मई को जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर खुले में पेशाब करने से रोकने पर आरोपियों ने 32 साल के ई-रिक्शा चालक रवीन्द्र की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

बता दें कि ई-रिक्शा चालक की क्रूर हत्या की केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू ने निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि इस मामले को वे व्यक्तिगत रूप से खुद देख रहे हैं. गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा. नायडू ने स्वच्छ भारत का प्रचार कर रहे ई रिक्शा चालक की हत्या पर दुःख जताते हुए उसके पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता का चेक सौंपा.

बता दें कि शनिवार की शाम जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर ई रिक्शा चालक रवींद्र ने दो लड़कों को मेट्रो स्टेशन के बाहर पेशाब करने पर आपत्ति ली थी. रवींद्र के रोकने पर वे लोग उसे बाद में सबक सिखाने की धमकी देकर चले गये, लेकिन दोनों रात करीब आठ बजे दस और लोगों के साथ वापस आए और रवींद्र को बुरी तरह पीटा. बीच-बचाव करने की कोशिश करने वाले एक अन्य ई-रिक्शा वाले भी पीटा. बाद में रवींद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी देखें

स्वच्छ भारत अभियान के तहत पेशाब करने से रोकने पर हत्या

स्वच्छता के लिए जान देने वाले ई-रिक्शा चालक के प्रति नायडू ने दुःख जताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -