LG Velvet स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कैसे है फीचर

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी ने अपना नवीनतम स्मार्टफोन एलजी वेलवेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने डिवाइस की कीमत (यूएस $ 734 / 55,780 रुपये) तय की है. वही, कंपनी देश में 15 मई को इस स्मार्टफोन को उपलब्ध करा सकती है. यह स्मार्टफोन चार रंग विकल्पों जैसे - ऑरोरा व्हाइट, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा ग्रीन, और भ्रम सूर्यास्त में उपलब्ध होने वाला है. 

ऑटोमोबाइल कंपनियों ने कर्मचारियों के लिया बनाया यह एप

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन की तो एलजी वेलवेट में 1080x2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.8 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. साथ ही, स्मार्टफोन में 'वाटरड्रॉप कैमरा' और 3 डी आर्क डिज़ाइन उपलब्ध कराया है. वाटरड्रॉप कैमरा 'एक ऐसा डिजाइन है जिसमें तीन रियर कैमरे और एक फ्लैश को एक साथ अपनी सुविधा के अनुसार उपयोग कर सकते है.  यह स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 76 5G प्रोसेसर पर काम करता है. वही, कंपनी ने फोन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी है. इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Honor X10 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि एलजी वेलवेट एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और कंपनी ने अभी तक सॉफ्टवेयर के बारे में कोई अन्य विवरण उपलब्ध नहीं कराया है. साथ ही, कंपनी ने स्मार्टफोन में डुअल-सिम स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा प्रदान किया है. जिसमें रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 48MP का और मुख्य सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस की खासियत के साथ उपलब्ध कराया गया है.  

पबजी लवर्स के लिए खुशखबरी, Miramar मैप में जुड़े खास फीचर्स

कोरोनावायरस वैक्सीन परीक्षणों के लिए सनोफी ने किया हजारो को भर्ती

मीडियाटेक ने लॉन्च किया गेमिंग प्रोसेसर Helio G85, जानें खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -