LG V30 स्मार्टफोन के बारे में यह खास जानकारी आयी सामने
LG V30 स्मार्टफोन के बारे में यह खास जानकारी आयी सामने
Share:

दक्षिण कोरिया की मल्टीनेशनल और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG के आगामी स्मार्टफोन के बारे में हाल ही में जानकारी सामने आयी है, जिसमे एलजी के LG V30 स्मार्टफोन के बारे में पता चला है. बताया गया है कि LG V30 स्मार्टफोन को शानदार आॅडियो क्वालिटी के साथ लांच किया जायेगा. इससे पहले बताया गया था कि एलजी बर्लिन में आयोजित IFA 2017 से एक दिन पहले 31 अगस्त को नया स्मार्टफोन LG V30 प्रदर्शित करेगी. जिसके बाद अब “The next V: Immersive sound” नाम से वीडियो सामने आया है. जिसमे एलजी वी सीरीज स्मार्टफोन में उच्च-प्रदर्शन मीडिया फीचर्स को देने के बारे में कहा गया है.

पहले सामने आयी जानकारी में स्मार्टफोन कंपनी एलजी ने 31 अगस्त को होने वाले एक लांच इवेंट के लिए टीज़र साझा किया था. जिसके चलते अब यह तय हो गया है कि इस स्मार्टफोन को 31 अगस्त पेश कर दिया जायेगा. इस टीज़र के बैकग्राउंड में ‘V’ बना हुआ है जिससे संकेत मिलता हैं कि कंपनी इस इवेंट में एलजी वी30 स्मार्टफोन को पेश करेगी.

LG V30 स्मार्टफोन में 6 इंच की डिस्प्ले दिए जाने के साथ फोन में 4जीबी रैम, 64जीबी इंटरनल स्टोरेज, रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है. किन्तु लांच होने तक इसके फीचर्स के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द लांच होगा Xiaomi का यह स्मार्टफोन

आज ही अपनाये इस स्टेप्स को स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग के लिए

जल्द होगी Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री

कम बजट में 2 जीबी रैम से लैस है यह 4G स्मार्टफोन

Swipe का कम बजट वाला 4जी स्मार्टफोन, जानिए खूबियां !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -