LG आया डुअल डिस्प्ले और डुअल फ्रंट कैमरे के साथ

मोबाइल निर्माता कंपनी एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन एलजी वी10 को बाज़ार में लॉंच करने की घोषणा की है। कंपनी के वी सीरीज का यह पहला फोन होगा, जिसमें डुअल (टिकर) डिस्प्ले तकनीक इस्तेमाल की गयी है। साथ ही डिवाइस में डुअल-फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।

स्मार्टफोन में 5.7 इंच के QHD डिस्प्ले के ऊपर एक टिकर डिस्प्ले दिया गया है, जो हमेशा ऑन रहेगा और मौसम, समय, तारीख और बैटरी लेवल संबंधी जानकारियों से आपको अपडेट करता रहेगा। साथ ही इस टिकर डिस्प्ले की मदद से यूजर अपने मनचाहे एप्लिकेशन को भी एक्सेस कर सकेगा। बाकी सभी कंटेन्ट के लिए सेकेंड डिस्प्ले उपयोग में लाया जाएगा।

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, 5.7 इंच का QHD (2560 x 1440 पिक्सल) IPS डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का दो फ्रंट कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही डिवाइस में 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, NFC, यूएसबी 2.0 कनेक्टिविटी जैसे ज़रूरी फीचर मौजूद हैं और समूचा हार्डवेयर एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप OS द्वारा संचालित होगा। फोन करीबन 192 ग्राम वजनी है और स्पेस ब्लैक, लक्स व्हाइट, मॉडर्न बेग, ओसियन ब्लू व ओपल ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

तस्वीरों के लिए नैक्सट स्लाइड पर क्लिक करें-

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -