LG Tone Free TWS इयरफ़ोन भारत में हुए लॉन्च, जानिए क्या है इनकी किमत
LG Tone Free TWS इयरफ़ोन भारत में हुए लॉन्च, जानिए क्या है इनकी किमत
Share:

दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता एलजी को भारत में यूवी सैनिटेशन मामलों के साथ टोन फ्री एचबीएस-एफएन 6 और एचबीएस-एफएन 7 असली वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) इयरफ़ोन लॉन्च किए गए हैं, जिनकी कीमत रु. 24,990 और रु. 29,990, क्रमशः  इयरफ़ोन को 2020 के अंत में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था, और कुछ महीने बाद भारत आए हैं।
एलजी टोन फ्री एचबीएस-एफएन 6 और एलजी टोन फ्री एचबीएस-एफएन 7 की कीमत की बात करें तो यह रुपये की दर से उपलब्ध होगा। 24,990 और रु. क्रमशः 29,990, अमेरिका में कीमत की बात करें तो HBS-FN6 $ 150 (लगभग रु। 11,000) की दर पर उपलब्ध है, जबकि HBS-FN7 की कीमत $ 180 (लगभग रु। 13,200) है।

फीचर्स की बात करें तो LG टोन फ्री HBS-FN6 केस में ईयरपीस के लिए UV सैनिटेशन सिस्टम के साथ आता है। इयरफ़ोन एसबीसी और एएसी ब्लूटूथ कोडेक्स का भी समर्थन करते हैं और मेरिडियन ऑडियो के सहयोग से तैयार किए गए हैं। ईयरपीस पानी के प्रतिरोध हैं और छह घंटे तक की बैटरी लाइफ भी मिल रही है।

LG Tone Free HBS-FN7 में HBS-FN6 की तरह ही स्पेसिफिकेशंस हैं, लेकिन इसमें एक अतिरिक्त फीचर है जैसे एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन। इससे बैटरी लाइफ भी प्रभावित होती है। सक्रिय शोर रद्द करने की सुविधा का अर्थ यह भी है कि एलजी टोन फ्री एचबीएस-एफएन 7 में एचबीएस-एफएन 6 पर दो की तुलना में प्रत्येक ईयरपीस पर तीन माइक्रोफोन हैं। कनेक्टिविटी के बारे में बात करते हुए, दोनों हेडसेट ब्लूटूथ 5 का उपयोग करते हैं और 6 मिमी गतिशील चालकों द्वारा संचालित होते हैं।

सोनिया गांधी और मायावती को मिलेगा 'भारत रत्न' सम्मान, कांग्रेस नेता हरीश रावत की मांग

फिर एक बार कांग्रेस की कमान संभाल सकते हैं राहुल गाँधी ?

हरियाणा सरकार ने की बड़ी घोषणा, छात्रों को 8.20 लाख टैबलेट करेगी वितरित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -